लखनऊ. UPPSC LT Grade Teacher Examination 2018: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने 29 जुलाई को होने वाली एलटी ग्रेड टीचर की परीक्षा से मात्र दो दिन पहले आज कम से कम छह परीक्षा केंद्रों को बदल दिया है. इसके अलावा यूपीपीएससी ने चार अन्य के पते में संशोधन किया है. नए परीक्षा केंद्र काफी दूर हैं. बता दें कि उम्मीदवारों ने जिन परीक्षा केंद्रों के लिए आवेदन किया था. वो यूपीपीएससी के द्वारा स्वचालित रूप से सेट किए गए थे.

संशोधित चार परीक्षा केंद्रों में से उन्नाव, मथुरा, फैजाबाद और आगरा में स्थित हैं. रिपोर्ट के अनुसार आयोग ने कहा कि केंद्रों में पर्याप्त बैठने की क्षमता नहीं थी और इसलिए उन्हें बदला जाना था. इसके अलावा कहा गया है कि परीक्षा केंद्र मानक के अनुसार नहीं थे इसलिए बदल दिए गए.

यूपी एलटी ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षा 2018 जो राज्य के 39 जिलों में 29 जुलाई को होने वाली है. जिसके लिए 1760 केंद्र बनाए गए हैं. 7.63 लाख उम्मीदवार इस परीक्षा में उपस्थित होंगे. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर 2018 के लिए यूपीपीएससी एलटी प्रवेश पत्र जारी किए थे. यूपीपीएससी ने कुल 10,768 रिक्त पदों के लिए आमंत्रित किया था, जिनमें से 5,404 रिक्तियों महिलाओं के लिए हैं.

IRCON ISL Recruitment 2018: इरकॉन ने सिविल इंजीनियर्स के पदों के लिए मांगे आवेदन, 25 अगस्त से पहले करें अप्लाई

NEET Counselling 2018: 30 जुलाई के बाद फिर शुरू हो सकती है एनईईटी 2018 काउंसलिंग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App