उत्तर प्रदेश: यूपी के जालौन जिले में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर केस की साजिश का पर्दाफाश कर दिया है. इस मर्डर मिस्टरी को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया कि अवैध संबंधों के चलते महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया। दोनों ने गला दबाकर हत्या की थी फिर शव को पत्थर से बांधकर नाले में फेंक दिया था. 

अवैध संबंध के चलते की हत्या

यह मामला के ग्राम मोहनपुर कुदारी का है, जहां 3 मई को जालौन कोतवाली क्षेत्र के नाले में एक युवक का शव मिला था. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस की शुरुआती जांच के बाद धीरे-धीरे शक की सुई पत्नी की तरफ घूमती गई. इस बीच पुलिस को पत्नी के फरार होने की खबर मिली.

इस मामले में पुलिस ने छानबीन के बाद महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया. इस वारदात में अभी भी एक अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि इस हत्या में प्रेमी का भाई भी शामिल था, जिसकी तलाश जारी है

हत्या के बाद लाश को नाले में फेंका

वहीं, पुलिस ने बताया कि 3 मई के दिन इलाके के एक नाले में शव मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने जब बॉडी को नाले से बाहर निकाला तो देखा कि शव को पत्थरों से बांधा गया था ताकि वह नाले के ऊपर ना आ सके. पुलिस द्वारा बॉडी को निकालने के बाद उसकी शिनाख्त की गई.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर