राम मंदिर निर्माण:

लखनऊ।  अयोध्या में चल रहे राम मंदिर के निर्माण के लिए मुज़फ्फरनगर जिले के एक मुस्लिम शख्स ने अपनी 90 लाख रुपए की निजी संपत्ति को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपने का ऐलान किया है. शख्स का नाम समर गजनी हैं. इससे पहले भी वो ईद के दिन भगवा कपड़ा पहनकर नमाज अदा कर चर्चा में आए थे।

90 लाख की संपत्ति करेंगे दान

समर गजनी ने शुक्रवार को ये ऐलान करते हुए कहा कि वो अपनी लगभग 90 लाख रुपए की निजी संपत्ति अयोध्या में चल रहे राम मंदिर निर्माण के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपना चाहते हैं. समर ने कहा कि सरकार इस संपत्ति को बेचकर मिलने वाले पैसे को राम मंदिर निर्माण में लगाया जाए. उन्होंने कहा कि उनके इस कदम से पूरे देश में ये संदेश जाएगा की मुस्लिम समुदाय भी भगवान राम की नगरी अयोध्या और भगवा रंग से प्रेम करता है।

बीजेपी से जुड़े है गजनी

बता दें कि डॉक्टर मोहम्मद समर गजनी मुज़फ्फरनगर जिले के खालापार के रहने वाले है. वो भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी रह चुके हैं. समर बताते है कि वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से बेहद प्रभावित है।

भगवा से प्रेम करता है मुस्लिम समुदाय

संपत्ति दान के ऐलान के बाद समर गजनी ने कहा कि मुस्लिम समुदाय भगवा और अयोध्या से नफरत नहीं, प्रेम करता है. गजनी ने कहा कि उनके इस कदम से 2024 में भारी संख्या में मुसलमान योगी जी के साथ आएंगे. उन्होंने कहा कि योगी जी सिर्फ अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ हैं और वो किसी धर्म के खिलाफ नहीं है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर