लखनऊ. उत्तर प्रदेश पुलिस ने संभल के सब इंस्पेक्टर को मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकाल कर बदमाशों को डराने के लिए उन्हें इनाम दिए दिलाने का फैसला किया है. दरअसल हाल ही में संभल पुलिस के दरोगा मनोज कुमार द्वारा मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकाल कर बदमाशों को ललकारने का वीडियो सामने आया था. असमोली थाने की पुलिस पूरी तैयारी के साथ 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने पहुंची थी लेकिन जब वह बदमाशों के करीब पहुंची तो सरकारी पिस्तौल ने काम करना बंद कर दिया जिसके बाद मनोज ने मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकाल कर बदमाशों को ललकारने की कोशिश की थी.

दरअसल पुलिस को खबर मिली थी कि एक 25 हजारी बदमाश फरार है. इसके बाद पुलिस उसकी तालाश में निकली लेकिन वहां पहुंच कर सरकारी बंदूक ने धोखा दे दिया जिससे परेशान पुलिस दरोगा ने बदमाशों को डराने के लिए ठांए ठांए की आवाज मुंह से निकाली जिसका वीडियो वायरल होने पर यूपी की पुलिस को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया.

संभल के एसपी यमुना प्रसाद ने दरोगा मनोज की तारीफ करते हुए कहा कि हथियार काम न करने की स्थिति में भी मनोज ने धीरज नहीं खोया और डटे रहे और मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डराते हुए बहादुरी दिखाई. इसके लिए उन्हें पुरस्कार दिया जाना चाहिए.

UP Police Encounter in Sambhal: बदमाश का एनकाउंटर करने गई यूपी पुलिस की पिस्तौल नहीं चली तो दारोगा ने मुंह से निकाली ठांय-ठांय की आवाज

Police Encounters To Improve Law and Order In Bihar: बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू की सीएम नीतीश कुमार को सलाह- उत्तर प्रदेश की तरह अपराधियों के एनकाउंटर का ऑर्डर दें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर