लखनऊ : Lucknow

Up Minister Jitin Prasad on India News Manch :  इण्डिया न्यूज के मंच पर कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने योगी राज में यूपी के सर्वाधिक विकास होने की बात कही. आगे उन्होने कहा, किसानों में खुशी है, युवाओं में उत्साह है, लोगों को रोजगार मिल रहा है, स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर की गई हैं. आगे भी जितिन प्रसाद ने योगी सरकार की शान में ढ़ेर सारे कसीदे पढ़े।

पांच वर्षों में हुआ सर्वाधिक विकास (UP Minister Jitin Prasad on India News Manch)

जितिन प्रसाद ने कहा कि एक तरफ जहां विपक्ष के लोग केवल बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. वहीं बीजीपी बड़े-बड़े काम पूरा कर दिखाती है. चाहे मामला एक्सप्रेसवे का हो या मेट्रो का. यूपी में जितना विकास इन पांच सालों में किया गया है, उतना पहले कभी नहीं हुआ.  आगे उन्होंने कहा कि युवाओं को राज्य में नए-नए उद्योग धंधे लग रहे हैं, जिससे युवाओं को रोजगार भी मिल रहे हैं. हर तरफ खुशहाली का माहौल है।

ब्राह्मण समाज को भाजपा ने दिया सम्मानः जितिन प्रसाद

ब्राह्मणों को लेकर जितिन प्रसाद ने कहा कि, ब्राह्मण समाज का भविष्य भाजपा में ही सुरक्षित है।  ब्राह्मण वर्ग का सबसे ज्यादा सम्मान भाजपा ने ही किया है. बाकी दलों के लोग तो ब्राह्मण के नाम पर राजनीति करते हैं. इतना ही नहीं बीजेपी ने ब्राह्मण समाज को उचित प्रतिनिधित्व भी दिया है।

जितना भाजपा ने ब्राह्णण समाज को महत्व व सम्मान दिया है, उतना कभी किसी दल ने नहीं दिया। आगे एक और सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है, अब हर तरफ से ब्राह्मण समाज की बात की जाने लगी है। लेकिन सबसे ज्यादा सम्मान भाजपा ने ही दिया है। इस बात को ब्राह्मण समाज के लोग भी जान रहे हैं। (UP Minister Jitin Prasad on India News Manch)

आगे जितिन ने कहा कि ब्राह्मण समाज के लोग बुद्धिजीवी वर्ग से आते हैं। उन्हें पता होता है कि उनके लिए कौन, कब, क्या कर रहा है। इसलिए समाज के लोग जानते हैं कि वक्त आने पर उन्हें क्या करना चाहिए.

ट्वीट 

यह भी पढ़ें 

Rewa rape case : 16 वर्षीय किशोरी का रेप कर दी जान से मारने की धमकी, गर्भवती होने के बाद सच आया सामने

SHARE