नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के आगरा में बुधवार देर रात एक शख्स को कुछ लोगों ने एटीएम की भीतर पीट पीटकर मार डाला. घटना ताजमहल से 800 मीटर की दूरी पर हुई. मृत शख्स का नाम रवि है. 30 साल का रवि टूरिस्टों को ताजमहल के गेट तक पहुंचाने के लिए प्रयोग होने वाली बैटरी बस चलाता था.

ॉपुलिस ने बताया कि धांधुपुरा का रहने वाले रवि का कुछ लोग छोटे के विवाद के कारण पीछा कर रहे थे जिनसे बचने के लिए वह एटीएम में जा छुपा था. सर्किल ऑफिसर उदय राज सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि लगभग रात 11.30 बजे रवि दौड़कर एटीएम बूथ में जा छुपा. हाथ में डंडे लिए चार लोग उसका पीछा कर रहे थे. हमारी टीम ने मामले में 2 लोगों को हिरासत में लिया है. आरोपियों का नाम पवन, राजू, राजकुमार और हेतम सिंह है जो धंधुपुरा के ही रहने वाले हैं. उनपर आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या औरह 120B के तहत आपराधिक साजिश का मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के अनुसार मामले में पवन मुख्य आरोपी है जिसने रवि को जान से मारने की साजिश रची थी. ताजगंज पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि तीन दिन पर इन चारों आरोपियों की रवि के साथ बहस हुई थी जिसके बाद से उसके साथ ये मारपीट और हत्या हुई.

ऑपरेशन पोलो से समझा जा सकता है सरदार पटेल का कद जिन्होंने हैदराबाद को भारत में किया शामिल

HDFC VP मर्डर केस: युवाओं को खोखला कर हत्यारा बना रही ख्वाहिशों और मजबूरी की दीमक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App