Up-elections-2022

लखनऊ.  Up-elections-2022 उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में इस्तीफों की झड़ी लगी गई है. इस बीच राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन पार्टी एक सहयोगी अपना दल (सोनेलाल) ने भी बीजेपी के इस्तीफों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. अपना दल पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि बीजेपी को विधायकों का आत्मसम्मान रखना चाहिए। बीजेपी को इन इस्तीफों पर ध्यान देना चाहिए और इस मुद्दे को अब गृह मंत्री अमित शाह को अपने ज़िम्मे ले लेना चाहिए।

बीजेपी की सिरदर्दी बढ़ाएगा ये बयान

अपना दल के नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को यह देखना चाहिए कि सामाजिक न्याय से जुड़े नेता बीजेपी से इस्तीफा दे रहे है, जो पार्टी के लिए अच्छी खबर नहीं है. समय रहते इस मामले पर बीजेपी को मंथन करना चाहिए और गृह मंत्री को विधायकों के इस्तीफ़े पर बात करनी चाहिए। इस बीच अपना दल के एक नेता ने बीजेपी को लेकर बड़ा दावा किया है, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता दयाशंकर सिंह और केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल भी समाजवादी पार्टी के टच में है और वे भी जल्द इस्तीफा दे सकते हैं. राजभर ने कहा यदि उत्तरप्रदेश में इसी प्रकार बीजेपी के विधायक इस्तीफे देते रहे तो, निश्चित तौर पर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी।

राजभर के बयान पर अपना दल (S) का पलटवार

हलाकि अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने राजभर के बयानों का खंडन करते हुए कहा क़ी उन्हें पता होना चाहिए कि अपना दल (S) भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ सीट बटवारे पर चर्चा चल रही है और इस बार पार्टी पहले की तुलना में ज़्यादा सीटों पर मैदान में उतरेगी।

ये भी पढ़ें:-

Bollywood: आमिर खान की बेटी आइरा खान 15 दिनों तक की फास्टिंग, वजन घटाने के लिए रखा फास्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर