उत्तर प्रदेश. उत्तर प्रदेश में चुनाव ( Uttar Pradesh Elections 2022 ) आने वाले हैं, प्रदेश में चुनावी गर्मी  ( UP elections 2022 ) अभी से ही देखने को मिल रही है. ऐसे में हर पार्टी ने चुनाव के लिए अपनी ताकतें झोंकनी शुरू कर दी है. एक ओर जहाँ चुनाव के मद्देनज़र विपक्ष में एकजुटता देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर पार्टियों ने मतदाताओं को लुभाने के लिए वादे करने भी शुरू कर दिए हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि मौजूदा सत्तासीन पार्टी यूपी में बनी रहती है या अन्य पार्टियों से शिकस्त खानी पड़ती है. इसी क्रम में वाराणसी में भाजपा नेता सरे आम मंच पर महिला सुरक्षा पर सवाल किए जाने पर महिलाओं को 5 बजे के बाद थाने न जाने की नसीहत देती हैं.

बेबी रानी ने पिता या पति के साथ ही थाने जाने की दी नसीहत

वाराणसी के बजरडीहा में भाजपा के वाल्मीकि महोत्सव के तहत मलिन बस्ती में महिलाओं को संबोधित करते हुए भाजपा नेता बेबी रानी ने कहा, “थाने में महिला अधिकारी और सब इंस्पेक्टर जरूर बैठती हैं, लेकिन एक बात मैं जरूर कहूंगी कि 5 बजे के बाद और अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना. फिर अगले दिन सुबह जाना और अगर जरूरी हो तो अपने साथ अपने भाई, पति या पिता को लेकर ही थाने जाना.”

बेबी रानी के इस बयान से सियासी गलियारों में हलचल तेज़ हो गई है, उनका यह बयान सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस बयान को लेकर लोग भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साध रहे हैं. लोगों का कहना है कि बेबी रानी खुद एक महिला हैं फिर भी वो महिला सुरक्षा पर इस तरह की नसीहत कैसे दे सकती हैं.

यह भी पढ़ें :  

India vs Pakistan T20 WC: मैच से पहले एक बार फिर धोनी के फैन पाकिस्तानी ‘चाचा शिकागो’ हुए वायरल, कही यह दिलचस्प बात

Karwa Chauth 2021 : रोहिणी नक्षर में है करवाचौथ पूजन, बिखरते दांपत्य जीवन को संवारना है तो करें यह उपाय