UP Election 2022

उत्तरप्रदेश . UP Election 2022  उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के बड़े नेता आरपीएन सिंह के बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी में इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है. पडरौना विधानसभा के घोषित प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौप दिया है. उन्होंने अजय कुमार लल्लू को पत्र लिखा जिसमें कहा गया है कि वे वर्तमान परिस्थितियों में कांग्रेस के लिए चुनाव नहीं लड़ सकते इसलिए वे पार्टी से इस्तीफा दे रहे है. उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देने के साथ ही पार्टी को अबतक के सफर के लिए धन्यवाद कहा है.

उत्तरप्रदेश में आज के दिन ही कांग्रेस को 4 झटके लग चुके है. आज सुबह आरपीएन सिंह और उनके 2 सहयोगी ने पार्टी दामन छोड़ा था, जिसके बाद अब कांग्रेस प्रत्याशी और जिलाध्यक्ष मनीष जायसवाल ने पार्टी को अलविदा बोल दिया हैं.

पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस से कसा तंज

वहीँ आरपीएन सिंह के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के नेता अंबा प्रसाद ने उनपर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि आरपीएन सिंह पिछले एक साल से बीजेपी के साथ मिलकर झारखंड की कांग्रेस-जेएमएम सरकार को पद से हटाने की तैयारी कर थे, इस बात का अंदाजा पहले से ही पार्टी को हो गया था और उनके आज पार्टी से जाने पर सभी सच्चे कांग्रेसी खुश है.

पडरौना से लड़ सकते है चुनाव

वहीँ बीजेपी में शामिल होने के बाद आरपीएन सिंह ने कहा कि कांग्रेस अब वो पार्टी नहीं रही है, जो पहले हुआ करती थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी में शामिल होना मेरे लिए एक नई शुरुआत है और में पूरी निष्ठा से पार्टी के साथ काम करूंगा। खबरों के मुताबिक आरपीएन सिंह, बीजेपी के टिकट पर पडरौना से चुनाव लड़ सकते हैं. आरपीएन सिंह ने चुनाव लड़ने के एक सवाल पर कहा कि ‘पार्टी जो काम देगी, वह पूरी तन्मयता से करूंगा.’

यह भी पढ़ें:

RCF Apprentice Recruitment 2022: रेलवे करने जा रहा है 56 पदों पर बहाली, यहां देखें पूरी डिटेल

Taunt of Keshav on SP List : सपा की लिस्ट पर केशव का तंज, अपराधियों को टिकट देकर दहशत फैलाने की कोशिश

SHARE