UP Election 2022

उत्तरप्रदेश.  UP Election 2022 उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों में सीट को लेकर खींचातानी जारी है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस नेता मेराज जहां ने पार्टी को धमकी भरे लहजे में बोलते हुए कहा की पार्टी ने टिकट बेच दिए है. उन्होंने कहा कि यदि उन्हें पार्टी मुजफ्फरनगर जिले से टिकट नहीं देगी तो वे आत्मदाह करेंगी। ख़बरों के मुताबिक उन्होंने पार्टी पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि पार्टी ने सालों से काम कर रहे लोगों को टिकट नहीं दिया है, बल्कि जो लोग पैसे दे रहे उन्हें पार्टी टिकट सौप रही है.

पार्टी के अंदर सम्मान नहीं- मेराज जहां

कांग्रेस नेता मेराज जहां ने कहा कि पार्टी के सभी बड़े नेता टिकट वितरण गड़बड़ी में शामिल हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी का ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ अभियान एक मात्र टैगलाइन है. पार्टी के अंदर महिलाओ को सम्मान नहीं दिया जाता, बल्कि उनका बस फायदे के लिए इस्तेमाल किया जाता हैं. मैं सालों से पार्टी का झंडा पकड़े हुए हूं, लेकिन आज मैं ठगा हुआ महसूस कर रही हूं. पार्टी के 40 प्रतिशत फार्मूले के अनुसार, पार्टी को जिले की 6 सीटों के लिए कम से कम दो महिला उम्मीदवारों को मंजूरी देनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है. उन्होंने साफ़-साफ़ धमकी भरे लहजे में कहा कि यदि पार्टी उन्हें मुजफ्फरनगर सीट से टिकट नहीं देगी तो वे आत्मदाह कर लेंगी।

टिकट न मिलने पर निकले आंसू

बता दें, इससे पहले कांग्रेस नेता मेराज जहां का एक वीडियो भी सामने आया था. जिसमें वह फूट-फूटकर रोती हुई देखी गई थीं. दरअसल, आगामी चुनाव में उम्मीदवार मेराज जहां को टिकट न देकर सुबोध शर्मा को प्रत्याशी बनाया है. जिसके बाद कांग्रेस नेत्री मेराज जहां फूट-फूटकर रो पड़ीं.

यह भी पढ़ें :-

Lata Mangeshkar : स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत में सुधार, दुआओं के बीच जल्द आ सकती है घर

Weather Update उत्तर भारत में 21 से 23 जनवरी तक बारिश, जारी रहेगी ठंड

SHARE