Wednesday, August 10, 2022

UP Election: दिल्ली में बीजेपी की बैठक में माथापच्ची, 45 से अधिक MLA का कट सकता है टिकट

Bjp-leaders-brainstorm

नई दिल्ली.  Bjp-leaders-brainstorm दिल्ली में आज आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी बड़े नेताओं की बैठक हुई है. वहीँ इस बैठक के बाद ऐसी ख़बरें सामने आ रही है कि उत्तरप्रदेश में 45 से ज़्यादा सीटिंग MLA का टिकट कट सकता है. बैठक के बाद भर्ती जनता पार्टी के नेताओ ने बताया कि उत्तरप्रदेश में इस्तीफे दे रहे विधायकों को पार्टी से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उन्हें सीएम योगी से नाराज़गी है. जनता बीजेपी के कामो से खुश है और आगे भी प्रदेश में बीजेपी अपनी सरकार बनाएंगी।

ख़बरों के मुताबिक बीजेपी इस बार बड़ी में संख्या में उत्तरप्रदेश में विधायकों का टिकट काटने वाली है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि जो भी विधायक इस समय पार्टी से इस्तीफा दे रहे है, उन्हें इसी बात का डर है इसलिए वो ऐसा कर रहे है. पार्टी के लोगों का कहना है कि प्रदेश में जनता सीएम योगी के कार्यो से खुश है और हम एकबार फिर पूर्ण बहुमत से राज्य में अपनई सरकार बनाएंगे।

बीजेपी में इस्तीफों की झड़ी

बता दें इस समय उत्तरप्रदेश में बीजेपी के विधायकों की इस्तीफे की झड़ी लगी हुई है. बीजेपी के राज्य मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली है और उन्होंने बताया कि अन्य आधे दर्जन से भी ज़्यादा विधायक उनके संपर्क में बने हुए है. स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान के कुछ देर बाद ही बीजेपी विधायकों के सपा में शामिल होने की पुष्टि कांग्रेस के पार्टी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने दोहराई। उन्होंने कहा कि बीजेपी के 13 विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे और इस बार चुनाव में समाजवादी पार्टी ही राज्य में सरकार बनाएगी।

ये भी पढ़ें:-

Bollywood: आमिर खान की बेटी आइरा खान 15 दिनों तक की फास्टिंग, वजन घटाने के लिए रखा फास्ट

Latest news