UP Election 2022

उत्तरप्रदेश .  UP Election 2022 यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को झटके लगने का सिलसिला लगातार जारी है. बीते दिन बीजेपी के कई बड़े नेताओ ने पार्टी का दामन छोड़ कर समाजवादी पार्टी का हाथ थामा था. इसी सिलसिले में बीजेपी के विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने पार्टी से इस्तीफा देकर राष्ट्रीय लोक दल का हाथ थामा है. भड़ाना ने पिछली बार मीरापुर विधानसभा से चुनाव लड़ा था और एक बड़े मार्जिन से चुनाव जीता था. ‘

अवतार सिंह भड़ाना ने बुधवार को राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मुलाकात की और फिर पार्टी में शामिल हो गए. इस बात की जानकारी RLD के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है. भड़ाना पश्चिमी यूपी से बीजेपी के विधायक थे. किसान आंदोलन के बाद बीजेपी की पश्चिमी यूपी में पकड़ कमजोर हो गई है और ऐसे समय में भड़ाना का पार्टी से जाना बीजेपी के लिए आगामी चुनावों में बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकता है.

24 घंटे के भीतर बीजेपी के पांच बड़े नेताओ ने छोड़ा पार्टी का दामन

भारतीय जनता पार्टी को पिछले 24 घंटो में कई बड़े झटके लग चुके है. राज्य सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. उनके बाद बांदा के तिंदवारी विधानसभा सीट से विधायक बृजेश प्रजापति, विधायक रोशनलाल वर्मा और कानपुर के बिल्हौर के विधायक भगवती प्रसाद सागर पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

Covid Case Update फिर बड़ा उछाल, 1.94 लाख से ज्यादा नए केस, ऐक्टिव पहली बार 9 लाख पार

Swami Prasad Maurya Resigned: चुनाव से पहले ही यूपी में बीजेपी को झटका, स्वामी प्रसाद मौर्या ने दिया इस्तीफ़ा

SHARE