नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में रामपुर जिले के मिलक क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए उसके निजी अंग (योनि) को एल्यूमीनियम के तार से बांध दिया।

पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी के हाथ-पैर बांध दिए थे जब वह बीते शनिवार को रात को सोने के लिए गई थी। उसके बाद उसने अपने प्राइवेट पार्ट को सिलने के लिए एक सुई और एल्युमिनियम के तार का इस्तेमाल किया।

अत्यधिक रक्तस्राव और दर्द के कारण जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो आरोपी पति घर से भाग गया। महिला, किसी तरह अपने परिवार के सदस्यों को बुलाने में कामयाब रही, उसके बाद उसे अस्पताल ले गए और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधीक्षक रामपुर शगुन गौतम ने कहा कि उनकी पत्नी द्वारा अमानवीय व्यवहार की शिकायत दर्ज कराने के बाद उन्होंने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह अभी स्थिर है। एसपी ने कहा, हम पीड़िता के बयान दर्ज कर रहे हैं और आरोपी से आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत पूछताछ कर रहे हैं।

पुलिस ने दावा किया कि उसका पति शादी के तुरंत बाद उसके चरित्र पर संदेह करता था। यह संदेह उसके सिर में गहरा गया था कि वह पागल हो गया था और अपनी पत्नी को किसी से मिलने या बात करने की अनुमति नहीं देता था।

शनिवार को उनकी गरिमा को बचाने के लिए उनके दिमाग में एक विचित्र विचार आया। उन्होंने अपने निजी हिस्से (योनि) को सील करने के लिए बाजार से एक बड़ी सुई और तार खरीदा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनकी पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध नहीं थे।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने काफी संघर्ष किया और दर्द से गुज़री लेकिन उसका पति रुका नहीं और अपने प्राइवेट पार्ट को तार से बांधने के लिए कई जगहों पर सुई चुभाई।

Aadhaar Card Update: इन कामों के लिए नहीं पड़ेगी आधार कार्ड की जरूरत, सरकार ने बदले नियम

Param Bir Singh Allegations : परम बीर सिंह के पत्र ने महाराष्ट्र गृह मंत्रालय की छवि को धूमिल किया : शिव सेना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर