Tuesday, July 5, 2022

यूपी क्राइम: सनकी आशिक प्रेमिका की रुकवाना चाहता था दूसरी शादी, मंडप में आकर लगाई खुद को आग

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में विधवा महिला की दूसरी शादी के दिन खुद को आग लगाने वाले एक सिरफिरे को पुलिस ने काबू कर लिया है. बताया जा रहा है कि एकतरफा प्यार में पागल एक सनकी आशिक ने अपनी विधवा प्रेमिका की दूसरी शादी के दिन आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी पहले से शादीशुदा है.

पुलिस ने दी जानकारी

SHO अमित कुमार ने बताया कि आत्महत्या की कोशिश करने के प्रयास में मध्य प्रदेश के संजय के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। संजय गाजियाबाद में अपनी बीवी व बेटे के साथ रहकर एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।

घटना के दिन बुधवार को उसने एक महिला के घर पहुंच कर अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और खुद पर छिड़क कर आग लगा ली थी। पूछताछ में पता चला कि संजय विधवा महिला से एकतरफा प्यार करता है।

सनकी आशिक ने की आत्महत्या की कोशिश

मिली जानकारी के मुताबिक, पति की मौत के बाद यह महिला गाजियाबाद में रहने वाले अपने रिश्तेदारों के पास आकर रहने लगी थी। बुधवार के दिन महिला की दूसरी शादी का कार्यक्रम था. विधवा महिला अपने परिजनों की मर्जी से एक युवक से दूसरी शादी करने जा रही थी। जिसके बाद इसकी खबर जब संजय को लगी तो वह महिला के घर पहुंच गया और उसकी शादी रुकवाने की कोशिश करने लगा। महिला और उसके रिश्तेदारों ने जब उसके साथ शादी करने से इनकार किया और उसे वहां से जाने के लिए कहा तो तैश में आकर उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->