उत्तर प्रदेश: यूपी के मिर्जापुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना आ रही है. मिर्जापुर के मंडलीय अस्पताल में गर्भवती महिला के साथ अस्पताल के सफाईकर्मी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि महिला तीन महीने की गर्भवती थी. तबियत खराब होने के कारण उसे शनिवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात दस बजे के करीब अस्पताल में साफ सफाई का काम करने वाले कर्मचारी ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी की पहचान साहिल के तौर पर हुई है. घटना उस वक्त हुई, जब महिला कपड़े बदलने के लिए मरीज वार्ड के बाथरूम इस्तेमाल कर रही थी.

महिला का आरोप है कि तभी आरोपी साहिल बाथरूम के अंदर घुसा और उसने पहले महिला के सारे कपड़े बाहर फेंक दिया और कहने लगा कि “बिना कपड़े के कहां जाओगी”. इसके बाद आरोपी ने जबरन मुंह बंद करके दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला जब चीख लगाने लगी तो वहां पर कुछ महिलाएं आई जिसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया.

इस पूरी घटना के बाद महिला को अस्पताल से रेफर कर दिया गया. फिर वह अपने घर चली गयी. घटना के वक्त महिल का पति अस्पताल में मौजूद नहीं था. जब इसकी जानकारी पति को हुई, तब वह महिला को लेकर जिला महिला अस्पताल पहुंचा और वहां उसे इलाज के लिए भर्ती करवाया व पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की.

महिला मरीज के साथ हुए इन सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है. DM प्रवीण कुमार और ASP अजय कुमार सिंह भी महिला अस्पताल पहुंचे. ASP का कहना है मामला दर्ज कर पूरे मामले में कार्रवाई हो रही है. आरोपी की तालश की जा रही है व आरोपी को कड़ी सज़ा दिलवाने का प्रावधन किया जायेगा।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर