उत्तर प्रदेश: लिव-इन रिलेशनशिप का एक बहुत ही दर्दनाक मामला सामने आया है। ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली सीमा को ज़रा भी अंदाजा नहीं था कि उसके साथ ऐसा हो जाएगा। सीमा अपने प्रेमी जोगेंद्र के परिवार के साथ ही रहती थी।

वहीं प्रेमी के साथ रहने के दौरान वह गर्भवती हुई तो जोगेंद्र के परिजनों को चिंता होने लगी। इसके बाद आरोपी जोगेंद्र ने पत्नी के साथ सीमा को मारने की साजिश रच डाली। फिर बाद में उसने सीमा को मौत के घाट उतार दिया। सीमा को इतनी बेरहमी से मारा गया कि उसकी लाश देख लोगों की रूह कांप गई।

ये है पूरा मामला

यह मामला मेरठ का है। पुलिस के मुताबिक, लिव-इन में रह रही युवती सीमा को आरोपी जोगेंद्र और उसकी पत्नी ज्योति ने साजिश के बाद मौत के घाट उतारा है। सीमा गर्भवती हो गई थी, जिससे जोगेंद्र व उसकी पत्नी को चिंता सताने लगी थी कि अब सीमा उनके घर आकर रहेगी।

सीमा के रिश्तेदारों ने दर्ज कराया मुकदमा

सीमा के रिश्तेदारों ने जोगेंद्र और पत्नी को नामजद करते गंगानगर थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने सीमा के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

बताया जा रहा है कि सीमा ब्यूटी पार्लर चलाती थी। सीमा का जोगेंद्र के साथ लव-अफेयर चल रहा था। इसके चलते दोनों तीन साल से किराये के मकान में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात 12 बजे जोगेंद्र ने सीमा की केबिल-तार से गला घोंटकर हत्या कर दी। सीमा के शव का पोस्टमार्टम हुआ जिसमें मारपीट के निशान भी मिले हैं। सीमा के परिजनों का आरोप है कि जोगेंद्र और उसकी पत्नी ज्योति ने साजिश कर सीमा की हत्या की है। गर्भवती होने के बाद सीमा आरोपी के पास रहना चाहती थी। जोगेंद्र की पत्नी को जब इस बात का पता चला तो दोनों ने यह साजिश रची।

CO पूनम सिरोही ने बताया कि मुख्य आरोपी जोगेंद्र को कोर्ट में पेश कर दिया गया है। यहां से उसे जेल भेजा गया है। आरोपी जोगेंद्र और उसकी पत्नी ज्योति को नामजद किया गया है। इस मामले की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उन्हें तहकीकात में शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर