नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश से अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रदेश के मुख्यमंत्रीयोगी आदित्यनाथ कोरोना पॅाजिटिव हो गए हैं. योगी ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं. प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित की जा रही हैं. उन्होंने कहा, “इस बीच, मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों को खुद जांच करवानी चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए.”

इससे पहले, उन्होंने कहा था, “मेरे कार्यालय के अधिकारियों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया. वे मेरे संपर्क में थे, इसलिए, एहतियात के तौर पर, मैं खुद को अलग कर रहा हूं और अपने सभी काम डिजिटल रूप से शुरू कर रहा हूं.”

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ अधिकारियों ने स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) के अधिकारी अभिषेक कौशिक सहित सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने, हालांकि, संक्रमण के लिए परीक्षण किए गए अधिकारियों की पहचान नहीं की थी.

योगी ने 12 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक के बाद कहा था कि कोविड​​-19 की मौजूदा लहर चिंताजनक है.उन्होंने लोगों से लॉकडाउन मानदंडों का पालन करने और सावधानी बरतने की अपील की. “राज्य सरकार लोगों के जीवन और आजीविका को बचाने के लिए प्रतिबद्ध है,” 

 

 

 

CBSE Board Exams: आज दोपहर पीएम ने बुलाई बैठक, सीबीएसई परीक्षा होंगी की नहीं इस पर होगा फैसला

West Bengal Election 2021: चुनाव आयोग ने भाजपा नेता राहुल सिन्हा को 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार से किया बैन,  ECI ने अध्यक्ष दिलीप घोष भी थमाया नोटिस