UP Chunav 2022

उत्तरप्रदेश . UP Chunav 2022 उत्तरप्रदेश विधासभा चुनाव से पहले राजनीति गरमाई हुई है. कई पार्टियां जो पहले एक साथ चुनावीं मैदान में विपक्ष के सामने खड़ी होती थी, अब अलग- अलग होतो नजर आ रही है. समाजवादी पार्टी और आजाद समाजवादी पार्टी के बीच तल्खियां सामने खुलकर आ गई है. आजादा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने कहा कि यदि आज मैं डर गया तो कल कोई भी युवा हिम्मत नहीं कर पाएगा, सभी नेता सत्ता के भूखे है, लोग समझ रहे होंगे की सपा ने आजाद समाजवादी पार्टी को बेवकूफ बना दिया है, लेकिन ऐसा नहीं है हमारी पार्टी सत्ता नहीं सामाजिक परिवर्तन में विश्वास रखती है और इस बार चुनाव में हम ये साबित करेंगे।

‘शाम तक दे सकते है चौकाने वाली खबर’- चंद्रशेखर

वहीँ कांग्रेस के साथ गठबंधन पर चंद्रशेखर ने कहा कि वे शाम तक कोई चौंकाने वाली खबर सुना सकते हैं. आजाद समाजवादी पार्टी ने चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की है साथ ये भी कहा कि यदि पार्टी ने बैठक में चाहा तो वे गोरखपुर से (सीएम योगी के खिलाफ) चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने समजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले उनसे 25 सीटों को लेकर बात हुई थी,अखिलेश यादव ने मुझे पार्टी में मंत्री और विधायक पद भी ऑफर किया था, लेकिन मैंने पद से इंकार कर दिया। चंद्रशेखर ने कहा कि यदि अब अखिलेश अपनी पार्टी में हमे 100 सीट भी देंगे तो हम उनके साथ नहीं जाएंगे, लेकिन बीजेपी के खिलाफ हम चुनाव के बाद भी खड़े रहेंगे और हर पार्टी का सहयोग करेंगे।

दिल्ली से आया फ़ोन- अखिलेश यादव

वहीँ सीट बटवारे को लेकर समजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि उनकी आज़ाज समाज पार्टी के अध्यक्ष के साथ बात हुई है और पार्टी उन्हें 2 सीट देने के लिए तैयार है. पहले चंद्रशेखर इस बात पर राजी हो गए थे, लेकिन बाद में उन्हें दिल्ली से कोई फ़ोन आया जिसके बाद वे मुकर गए और पार्टी को बदनाम करने की साजिश करने लगे.

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Resignation Continues in BJP : भाजपा में इस्तीफों का दौर जारी, शिकोहाबाद से विधायक ने भी छोड़ी पार्टी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर