UP Chunav 2022

उत्तर प्रदेश, UP Chunav 2022 चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है, कांग्रेस के दिग्गज मंत्री आरपीएन सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. आरपीएन सिंह ने कांग्रेस छोड़ अब भाजपा का दामन थाम लिया है, खबरों की मानें तो भाजपा आरपीएन सिंह को स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ पडरौना से उतारने की तैयारी में है.

RPN सिंह ने बदला बायो

 मंगलवार सुबह से ही आरपीएन सिंह के कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे की खबरें आ रही थी, इसी चर्चा के बीच आरपीएन सिंह ने अपना ट्विटर बायो बदल दिया है. उन्होंने बायो में से कांग्रेस पार्टी हटा दिया. साथ ही, ट्वीट कर लिखा कि, ‘आज पूरा देश जब गणतंत्र दिवस मना रहा है, मैं अपने जीवन में एक नई शुरुआत करने जा रहा हूँ. जय हिंद.”

जो आएगा, हार के जाएगा- स्वामी प्रसाद मौर्या

खबरों की मानें तो भाजपा आरपीएन सिंह को स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ पडरौना से उतारने की तैयारी में है. पडरौना से आरपीएन सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने पर स्वामी प्रसाद मौर्या ने उन्हें चुनौती देते हुए कहा कि “पडरौना में उनके रास्ते में जो भी आएगा वो निश्चित ही हार के जाएगा.”

अंबा प्रसाद का आरपीएन सिंह पर तंज

आरपीएन सिंह के भाजपा में शामिल होने पर कांग्रेस नेता अंबा प्रसाद ने उनपर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि आरपीएन सिंह पिछले एक साल से बीजेपी के साथ मिलकर झारखंड की कांग्रेस-जेएमएम सरकार को पद से हटाने की तैयारी कर थे, इस बात का अंदाजा पहले से ही पार्टी को हो गया था और उनके आज पार्टी से जाने पर सभी सच्चे कांग्रेसी खुश है.

 

यह भी पढ़ें :

Safe School Zone: मुंबई महानगरपालिका का पायलट प्रोजेक्ट हुआ सफल, स्टूडेंट्स ने माना अब स्कूल जाना पहले से सरल और सुरक्षित

Anurag’s Taunt on Akhilesh : शायराना अंदाज में अनुराग का अखिलेश पर तंज, ये वही सपा है, जिससे जनता खफा है

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर