Wednesday, February 1, 2023
spot_img

UP: निकाह से पहले दुल्हन ने CM योगी से लगाई गुहार, रातों-रात बन गई बदहाल सड़क

प्रयागराज: यूपी में एक युवती ने ठीक अपने निकाह से पहले योगी सरकार से सड़क मरम्मत करने की गुज़ारिश कर दी. इस बारे में इत्तिला होने पर सीएम योगी ने भी मामले की तस्दीक की और फ़ौरन सड़क बनवाने के आदेश दे दिए. जिसके बाद सरकारी महकमा हरकत में आया और युवती की परेशानी रातों-रात ही हल हो गई.

 

• दुल्हन ने की सड़क बनाने की गुज़ारिश

दरअसल यह मामला प्रयागराज का है. यहाँ पर रहने वाली नुकुश फातिमा का निकाह 7 दिसंबर के लिए तय हुआ है. लेकिन धूमन गंज के कन्हाई पुर के रास्तों और सडकों का हाल बदहाल था. युवती के घर के बाहर की सड़क बेहद ख़राब हालत में थी. रास्ते में कूड़े का अंबार और सारे बड़े गड्ढे थे. इसी समस्या के चलते फ़ातिमा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को एक पत्र लिखा।

 

• आप कैसे आएंगे, सड़क बदहाल है….

 

दुल्हन नुकूश फ़ातिमा ने अपने निकाह में आने का बुलावा प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को दिया और साथ में यह भी लिखा कि, “आप कैसे आएंगे, सड़क तो बहुत खराब है….और 7 दिसंबर को मेरी शादी है तो आपको भी आना है लेकिन सड़क बेहद बदहाल है.”

• रातों-रात बनी ख़राब सड़क

 

इस मामले की इत्तिला होते ही फ़ौरन मुख्यमंत्री की तरफ से उस सड़क को बनाने का आदेश जारी कर दिया गया. जिसके बाद 20 सालों से ख़राब सड़क एक रात में एकदम ठीक हो गई. आलम ऐसा है कि जिस सड़क पर कभी चलना मुश्किल था उस पर आज तेज़ रफ़्तार में गाड़िया दौड़ रही हैं.

 

• युवती के परिवार वालों ने ज़ाहिर की ख़ुशी

योगी सरकार के इस फैसले से युवती और उसके घरवाले बेहद खुश हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को ख़ुशी ज़ाहिर करते नहीं थक रहे हैं. युवती के पिता का कहना है कि योगी जी सभी के मुख्यमंत्री है और उन्होंने हमारी परेशानी को हल कर इस बात को साबित कर दिया कि उन्हें हर वर्ग की फ़िक्र है.

 

• इलाके वाले भी बेहद खुश

 

इस पूरे वाकये के बाद इलाके के लोगों में ख़ुशी की लहर देखने को मिल रही है. फ़ातिमा का निकाह 7 दिसम्बर यानी कल होने वाला है और तमाम रिश्तेदार इसी सड़क से आएंगे। ऐसे में फ़ातिमा ने अपनी तरफ़ से पूरे इलाके को ये बेहतरीन तोहफा दे दिया।

 

यह भी पढ़ें :

 

Delhi Excise Case: बीजेपी बोली- ‘अरविंद केजरीवाल का अहंकार टूटेगा, AAP के पास सवालों का नहीं है जवाब’

मनीष सिसोदिया का दावा! बीजेपी ने मेरे खिलाफ सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद करने की रखी पेशकश

 

Latest news