बांदा, यूपी के बांदा में नोटिस देने गई पुलिस टीम पर दबंगो ने कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. गाँव में दबंगों ने नोटिस देने गई पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया, जवानों को ईंट-पत्थरों से पीटा और फिर उन्हें डंडों से पीट-पीटकर पूरे गांव में दौड़ाया. घायल जवानों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. घटना में चार में से दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए, फिलहाल दोनों को सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. बाद में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और फरार दबंगों की तलाश में जुट गई.

ग्राम प्रधान के घर पहुंच जवानों ने बचाई जान

जानकारी के मुताबिक, ज़िले के बबेरू थाना क्षेत्र के पड़री गांव में 5 लोगों के खिलाफ बलवे सहित गंभीर धाराओं में कोतवाली बबेरू में मामला किया गया था, जिसका नोटिस देने 4 पुलिसकर्मियों की टीम गांव पहुंची थी. वहीं, गांव में पहले से पुलिस टीम के इंतजार में घात लगाकर बैठे हमलावरों ने ईंट पत्थर, लाठी डंडो से सिपाहियों पर धावा बोल दिया और उन्हें पूरे गांव में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. सभी सिपाही किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकले और ग्राम प्रधान के घर पहुँच किसी तरह अपनी जान बचाई.

इस घटना में दो सिपाहियों को गंभीर रूप से चोटें आई हैं, फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. सिपाहियों की सूचना पर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई है, लेकिन पुलिस अब तक हमलावरों को नहीं पकड़ पाई है. पुलिस बेशक हमलावरों को न पकड़ पाई हो लकिन पुलिस ने उनके परिवार के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ लिया है.

गौरतलब है ऐसी ही घटना साल 2020 में बिकरू में घटित हुई थी, जब पुलिस कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को पकड़ने गई थी, तब उनपर गोलियां बरसाई गई थी.

 

कांग्रेस चिंतन शिविर: 5 साल काम करने पर मिलेगा टिकट, एकमत से पास हुआ प्रस्ताव

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर