बरेली.बेटे की चाहत ने एक शख्स को हैवान बना दिया. दरअसल उत्तर प्रदेश के परसौली गांव में पत्नी को दूसरी बार बेटी पैदा होने पर अरविंद गंगवार नाम का एक शख्स इस कदर भड़का कि उसने पहली बच्ची जो कि 18 माह की थी उसे छत से नीचे फेंक दिया. मामला सीबी गंज पुलिस स्टेशन क्षेत्र के पास कहा है. बच्ची को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पीड़ित बच्ची काव्या को गंभीर चोट आई है और वह अभी अस्पताल में है. कहा जा रहा है कि बच्ची को छत से फेंकते वक्त अरविंद गंगवार बुरी तरह नशे में था. पांच दिन पहले अरविंद की पत्नी ने दूसरी बच्ची को जन्म दिया था जिससे वह बौखलाया हुआ था. मामले में इलाके के एसपी अभिमन्यू सिंह ने कहा कि पुलिस इंस्पेक्टर इंचार्ज ने अरविंद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब बेटे की चाहत में बेटी की हत्या की गई हो. कई रूढ़ीवादी परिवारों में आज भी भ्रूण हत्या जैसी चीजें देखने को मिलती हैं. बेटियों को बोझ और बेटों को अपने बुढ़ापे का सहारा समझने वाले लोग आज भी समाज को खोखला कर रहे हैं.

मुजफ्फरनगरः जिम में पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुद को भी मारी गोली, मौत

अहमदाबाद: रिश्तेदारों ने छोटे सी बात पर 80 साल की महिला की पीट-पीटकर की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App