Unnao Scandal Revealed: उन्नाव मेंहुए हत्याकांड ने सनसनी फैला दी थी. खेत मेंदो दलित लड़कियों की लाश मिली थी और एक गंभीर हालत में पाई गई थी. यह मौत सबके लिए मिस्ट्री बनी हुई थी जिसका खुलासा आज यूपी पुलिस ने किया. इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले विनय कुमार उर्फ लंबू को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उसके साथ ही उसका नाबालिग दोस्त भी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने जानकारी दी कि लंबू रागिनी को मारना चाहता था क्योंकि वह उसके प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर रही थी. कई बार लंबू ने रागिनी के सामने प्यार का प्रस्ताव रखा लेकिन उसने मना कर दिया.

इस बात से लंबू नाराज था और वह रागिनी की हत्या करना चाहता था. लेकिन काजल और कोमल की मौत हो गई. रागिनी का इलाज कानपुर में चल रहा है. पुलिस ने बताया कि रागिनी रोज की तरह काजल और कोमल के साथ खेत में बरसीम काट रही थीं. लंबू गांव के नाबालिग दोस्त के साथ वहां पहुंचा. अपने साथ वह एक बोतल पानी में गेहूं में डालने वाला कीटनाशक घोलकर ले गया था.

उसने राजू की मदद से दुकान से चिप्स मंगवाए. लंबू ने उन्हें चिप्स खिलाया. फिर रागिनी ने पानी मांगा तो लंबू ने उसे जहर मिले पानी की बोतल थमा दिया. रागिनी ने पानी पीकर बोतल काजल को दे दी. काजल से बोतल लेकर कोमल ने पानी पिया. कुछ ही देर में तीनों बेहोश हो गईं. तीनों के बेहोश होते ही लंबू व राजू फरार हो गए. घटना में कोमल और काजल की मौत हो गई जबकी रागिनी का उपचार कानपुर में चल रहा है.

Gretha Thenberg Supports Disha Ravi: टूलकिट मामले में ग्रेटा थनबर्ग ने किया दिशा रवि को सपोर्ट, कहा- लोकतंत्र का हिस्सा है शांतिपूर्ण प्रदर्शन और मानवाधिकार

Shabnam Khan Amroha: हत्यारी शबनम की कुछ दिन रुक सकती है फांसी? जानिए आखिर क्या है वजह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर