नई दिल्लीः केंद्रीय उपभोक्ता मामलों, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने शनिवार को विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि 2019 में प्रधानमंत्री पद के लिए कोई रिक्ति नहीं है. विपक्ष को चाहिए कि वो 2024 को ध्यान में रखकर मेहनत करें. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की तारीफ करते हुए कहा, मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले चार वर्षों की मोदी सरकार की उपलब्धियां आजादी के बाद से किसी और सरकार की उपलब्धियों से कहीं ज्यादा हैं. केंद्रीय मंत्री पासवान ने यह बातें एक संवादाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं.

संवाददाताओं सम्मेलन में एनडीए सरकार में सहयोगी के तौर पर अनुभव पूछे जाने पर उन्होंने काफी खुलकर जवाब देते हुए स्वीकार किया कि केंद्र सरकार के साथ पहले दलित मुद्दे पर धारणआ को लेकर समस्या पैदा हुई थी लेकिन उसे ठीक कर दिया गया है. उन्होंने एनडीए सरकार को गरीब, दलित और किसानों का समर्थक बताया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पिछले चार साल से सत्ता में है और इस दौरान अगर आप सरकार की उपलब्धियों को गिनेंगे तो आजादी के बाद से किसी भी अन्य सरकार के मुकाबले इनकी उपलब्धियां काफी बेहतर हैं. इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पर किसी भी तरह का आरोप नहीं है. मोदी साधारण बैकग्राउंड से आते हैं और वह प्रतिदिन 24 में से 20 घंटे काम करते हैं.

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से एक अपनी एलजेपी सरकार के सहयोग को गिनाते हुए कहा, एलजेपी ने उस समय एनडीए का समर्थन किया था जब उसके सिर्फ दो सहयोगी अकाली दल और शिवसेना थे. पासवान ने कहा, पिछले दो वर्षों से हम कह रहे हैं कि 2019 में प्रधानमंत्री पद के लिए कोई रिक्ति नहीं हैं. हां अगर कांग्रेस और विपक्ष चाहे तो मेहनत कर सकता है लेकिन उसके बाद भी 2019 में पीएम पद की रिक्ति नहीं है. अगर वो चाहें तो 2014 के लिए कड़ी मेहनत कर कर सकते हैं.

नरेंद्र मोदी फिर पीएम बनें, इसलिए पेट के बल लेटकर 90 किमी के सफर पर निकले बुजुर्ग

मराठा आरक्षण पर नितिन गडकरी: घट रहे हैं सरकारी जाॅब, रिजर्वेशन नौकरी की गारंटी नहीं

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App