कोलकाता: मंगलवार को दिव्यांगजनों के एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने मंच से एक शख्स को कहा कि वो उसकी एक टांग तोड़कर उन्हें व्हीलचेयर पर सकते हैं. मामला आसनसोल के नजरुल मंच का है जहां बाबुल सुप्रीयो को दिव्यांगजनों को व्हीलचेयर और दूसरी चीजें वितरित करने के लिए आमंत्रित किया गया था.

मंच से जब बाबलु सुप्रीयो बोल रहे थे तब वहां सभा में मौजूद एक शख्स ने उठने की कोशिश की जिसे देखकर बाबुल आग बबुला हो गए और उससे कहा कि ‘आपको कोई तकलीफ है? आप चाहें तो मैं आपकी एक टांग तोड़कर आपको व्हीलचेयर दे सकता हूं.’ बाबुल सुप्रीयो यहीं नहीं रुके. उन्होंने अपने सिक्योरिटी में मौजूद जवानों से कहा कि ‘अगर ये शख्स दोबारा यहां से उठने की कोशिश करता है तो इसकी टांग तोड़ देना और लाठी पकड़ा देना.’ इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों से उस शख्स के लिए तालियां बजाने को कहा.

दरअसल बाबुल सुप्रीयो इस बात से अनजान थे कि ुस भीड़ में मीडिया भी मौजूद है जो इस पूरे वाक्ये को कैमरे में कैद कर रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ये वीडियों ट्वीट किया है जिसमें बाबुल सुप्रीयो उस शख्स को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल इस मामले में बाबुल सुप्रीयो की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है.

कर्नाटक: जल्लाद पति ने पुलिस स्टेशन में जब रखी पत्नी की कटी हुई गर्दन, देखने वालों के उड़े होश

धोनी को पुणे सुपरजाएंट्स टीम की कप्तानी से हटाए जाने पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो नाराज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App