नई दिल्ली, बुधवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी के राजनीतिक जीवन पर आधारित पुस्तक मोदी @20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी का विमोचन किया. इस अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ लोगों की पसंद को ध्यान में रखकर नीतियां नहीं बनाती, बल्कि ऐसी नीतियां बनाती है जिससे लोगों को लाभ मिल सके.

लोगों की खुशी नहीं, भलाई के लिए फैसले लेती है सरकार- गृह मंत्री

पीएम मोदी के पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर,केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, हरदीप सिंह पूरी,गिरिराज सिंह,डॉ जितेंद्र सिंह, वीके सिंह,पुरुषोत्तम रुपाला सहित करीब एक दर्जन केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे.

इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी कभी भी नीति बनाने की जल्दी में नहीं होते हैं, उनमें कल्याणकारी नीतियां लागू करने का दृढ़ संकल्प सभी को हैरान करने वाला है. कई लोग उनकी प्रतिभा पर आश्चर्य भी करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार ऐसे फैसले नहीं लेती, जिससे लोगों को खुशी मिले, बल्कि ऐसे निर्णय लिए जाते हैं जो लोगों के हित में हो, जिससे उन्हें फायदा मिले.

21 लेखों का संकलन है किताब

बता दें मोदी @20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी पुस्तक में गृह मंत्री अमित शाह, विदेश मंत्री एस जयशंकर, एनएसए अजीत डोभाल, इंफोसिस के नंदन नीलेकणी व सुधा मूर्ति, कोटक महिंद्रा बैंक के उदय कोटक और शटलर पीवी सिंधु सहित अन्य दिग्गज नेताओं द्वारा लिखे गए 21 लेखों का संकलन है.

पुस्तक विमोचन के लिए आयोजित कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू मुख्य अतिथि के रूप में थे, वहीं, गृह मंत्री अमित शाह और विदेश मंत्री एस जयशंकर, उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू के अलावा वक्ताओं की भूमिका में थे.

 

मोहाली ब्लास्ट: आरोपी निशान सिंह गिरफ्तार, कई ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी जारी

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर