नई दिल्ली/ बेंगलुरु से एक मामला सामने आ रहा है. कोरोना में लगे लॉकडाउन के बाद बीपीओ की नौकरी गवाने वाले एक शख्स की पत्नी ने  तलाक की मांग की है. 24 वर्षीय महिला ने कोर्ट में कहा कि उसका पति नौकरी जाने के बाद कमर्शियल सेक्स वर्कर बन गया और इस बात को पत्नी से छिपाए रखा. 

बेंगलुरु पुलिस की कोशिश और महिला हेल्पलाइन ने दोनों के मतभेद सुलझाने के लिए कई काउंसलिंग भी की लेकिन इसके बावजूद यह दंपति साथ नहीं रहना चाहती है. दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. दोनों ने सुब्रमण्यननगर में किराए पर घर ले रखा है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगा था. इसी लॉकडाउन में 27 वर्षीय पति ने अपनी नौकरी गवां दी. उसके बाद उसने नई नौकरी तलाशनी शुरू कर दी. कुछ महीने बीत जाने के बाद महिला को लगने लगा कि उसका पति कुछ छिपा रहा है. वह घंटों अपने लैपटॉप और मोबाइल में व्यस्त रहता था. इतना ही नहीं वह वक्त-बेवक्त घर से बाहर जा रहा था जिसके बारे में पत्नी को बताता भी नहीं था.

पति पर धीरे धीरे पत्नी का शक बढ़ता गया और फिर पत्नी ने अपने भाई की मदद से बीते साल नवंबर पति का लैपटॉप खोला. उसमे उसे एक सीक्रेट फोल्डर मिला. सीक्रेट फोल्डर में महिला के पति की कई सारी नग्न-अर्धनग्न तस्वीरें मिली. महिला को यह भी पता लगा कि उसका पति अब एक एस्कॉर्ट है जो अपने क्लाइंट्स से प्रति घंटे के हिसाब से 3 हजार से 5 हजार के बीच पैसे चार्ज करता था. काउंसलर ने बताया कि पत्नी के सामने पति ने कमर्शियल सेक्स वर्कर बनने की बात मानी भी है. पति ने बताया कि उसे उसके एक दोस्त ने यह काम बताया था.

CBSE Exam in Delhi : केंद्र सरकार से सीएम अरविंद केजरीवाल की अपील, CBSE की परीक्षा करें कैंसल ,नहीं तो कोरोना हॉटस्पॉट बन जाएगी दिल्ली

Karishma Tanna Bold Picture: करिश्मा तन्ना ने शेयर की बेहद हॉट फोटोज, फैंस बोले आग लगा दी