Thursday, August 11, 2022

कांग्रेस तो समझो अब गई, मां-बेटे को 25 साल तक की हो सकती है सजा- बीजेपी नेता का दावा

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में आज दूसरे दिन कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की ED के सामने पेशी है. आज भी ED उनसे ताबतोड़ सवाल करेगी। यदि कांग्रेस नेता आज भी प्रवर्तन निदेशालय को अपने जवाबो से संतुष्ट नहीं कर पाते है तो ये देखने वाली बात होगी की ED आगे क्या कदम उठाता है. इस बीच इस मामले पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को 22 से 25 साल तक सजा हो सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो समझो अब गई. बीजेपी नेता ने सोमवार (13 जून) को नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी के समन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कोई समाधान नहीं है क्योंकि मनी लॉन्ड्रिंग के तहत ईडी की सजा बहुत सख्त है। समझो मां -बेटे के साथ कांग्रेस भी गई.

आपको ज्ञात हो कि ये मामला कोर्ट तक सुब्रमण्यम स्वामी ने ही लाया था. उन्होंने गांधी परिवार पर पार्टी के धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था। सोमवार को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक निजी चैनल के साथ बातचीत का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने इस मामले से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

वीडियो देखने के लिए आप उनके ट्विटर हैंडल पर जा सकते हैं- @Swamy39

चोर तो खंडन करेगा ही

इस वीडियो में जब एंकर सुब्रमण्यम स्वामी से सवाल पूछता है कि कांग्रेस पार्टी कहती है कि एक रुपए का भी घपला नहीं हुआ है, जबकि आप कहते हैं कि घपला हुआ है, आखिर ये मामला क्या है? इस सवाल का जवाब देते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि चोर कभी कहता है क्या कि उसने चोरी की है? जितनी बड़ी चोरी है तो वो उसको खंडन करेंगे।

लोगो को गुमराह करने की कोशिश

अगले सवाल में एंकर ने कहा कि कांग्रेस इसे बीजेपी के बदले की कार्रवाई कहती है, इस सवाल के जवाब में सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, “मैं क्या बदला लूंगा। तुमने अपराध किया और पकड़े गए, कोर्ट में उसकी सुनवाई चल रही है, इसमें बदला क्या? कौन सी बदले की कार्रवाई?” बीजेपी नेता ने आगे कहा कि, “मैंने जब भ्रष्टाचार के खिलाफ 2जी घोटाले पर आवाज उठाई थी तब भी उन्होंने इसे बदला कहा था। कांग्रेस से जब भी पूछो बदला-बदला करते हैं और आप लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं।”

इस मामले पर आगे क्या हो सकता है?

इस मामले पर आगे क्या कार्रवाई हो सकती है. इसके जवाब में बीजेपी नेता ने कहा कि इनको ज्यादा दिक्कत मेरे केस में होगी क्योंकि मैंने 4 धाराएं लगाई हैं। इसमें राहुल गांधी और सोनिया गांधी को 22 से 25 साल तक की सजा हो सकती है।

यह भी पढ़े;

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news