भोपाल: उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवती महाकालेश्वर मंदिर परिसर में साड़ी पहनकर नुसरत फतेह अली खान के आफरी-आफरी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इसके बाद वो एक और गाने पर डांस करती है और इशारे करती नजर आ रही है. यही नहीं ये मॉडल मंदिर परिसर के अंदर भी जाती है और वहां नंदी भगवान के कान में कुछ कहती हुई नजर आती है.

हालांकि इस दौरान कोई गाना नहीं बल्कि मंदिर की घंटियां ही बज रही हैं लेकिन कोई दूसरा शख्स उनकी वीडियो बना रहा है. अमूमन मंदिरों में कैमरे का इस्तेमाल वर्जित होता है लेकिन मंदिर सुरक्षा को ताक पर रखकर ये मॉडल ना सिर्फ मंदिर में कैमरा चलाती है बल्कि मंदिर परिसर में डांस भी करती है.

इसके बाद वो युवती फिर एक बार डांस करने लगती है. इस दौरान आस-पास से कई सारे श्रद्धालू गुजरते हैं जो उसे डांस करते हुए देखते हैं. मॉडल के पीछे महाकालेश्वर मंदिर का बोर्ड भी नजर आ रहा है लेकिन मंदिर प्रशासन का कोई भी शख्स इस युवती को वहां डांस करने से नहीं रोकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Video: भोजपुरी आईटम गर्ल कनक पांडे के सेक्सी डांस मूव्स पर फिदा हो जाएंगे आप

संभावना सेठ के आइटम नंबर पर पवन सिंह हुए फ्लैट, वीडियो देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने

जोया का अंदाज भूल जाएंगे जब जेनिफर विंगेट का हाई हिल्स, सेक्सी लेग्स में देख लेंगे ये जलवा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App