Uddhav Thackeray: नैनो साइज नहीं फडणवीस साइज का था MVA मोर्चा, उद्धव ने उड़ाया फडणवीस के साइज का मज़ाक

मुंबई। बीते शनिवार में मुंबई और महाराष्ट्र की सियासत को प्रभावित करने के लिए महाविकास अघाड़ी ने मुंबई में शक्ति प्रदर्शन किया, इस प्रदर्शन को लेकर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने तंज कसते हुए कहा था कि, यह प्रदर्शन नैनो साइज का था। उन्होने तंज कसते हुए इस प्रदर्शन को फेल बताया।
फडणवीस के इस तंज के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने फडणवीस के इस तंज का जवाब देते हुए उनके शरीर का मज़ाक उड़ाया।

क्या कहा उद्धव ठाकरे ने?

बता दें कि, महाविकास अघाड़ी द्वारा आयोजित किया गया शक्ति प्रदर्शन मुंबई के नागपाड़ा इलाके से आरम्भ होकर टाइम्स ऑफ इंडिया की बिल्डिंग तक किया गया। इस पैदल मार्च के दौरान अजित पवार, नाना पटोले, संजय रउत और बालासाहेब थोरात जैसे दिग्गज नेता मौजूद रहे। फडणवीस ने उनके इस प्रदर्शन को नैनो साइज का प्रदर्शन कह कर तंज कसा, जिसके जवाब में उद्धव ठाकरे ने कहा कि, यह प्रदर्शन नैनो साइज का नहीं बल्कि फडणवीस साइज का था, इस जवाब मे उद्धव ने सीधे देवेंद्र फडणवीस के शरीर पर टिपप्णी की थी।

क्या है पूरा मामला?

इस प्रदर्शन को लेकर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नौनो साइज का कहते हुए कहा कि, इस प्रदर्शन को उन्हे आज़ाद मैदान में करना चाहिए था, लेकिन उन्होने ऐसा नहीं किया क्योंकि वह इस मैदान का एक कोना भी नहीं भर पाते, और न ही इस प्रदर्शन के ड्रोन शॉट्स लिए ताकि लोगों को भीड़ का अंदाजा न हो जाए कि प्रदर्शन में उद्धव लोगों को जुटा न सके। उन्होने कहा कि, इस प्रदर्शन की के सारे क्लोजअप शॉट्स ही दिखाए गए जससे की भीड़ का अंदाजा न लगाया जा सके।
फडणवीस ने कहा कि, मेरी नज़र मे महाविकास अघाड़ी का यह प्रदर्शन पूरी तरह फ्लॉप साबित रहा है।

 

Latest news