जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में छिपे आतंकियों को मार गिराया. सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि जिले के दुर्सू गांव में आतंकी छिपे हैं जिसके बाद उन्होंने आतंकियों को घेर लिया फिर दोनों के बीच मुठभेड़ के बाद आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया. हालांकि सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. शुक्रवार सुबह ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया था.

दोनों के बीच एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया गया. आपको बता दें सोपोर से पहले सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवा़ड़ा में दो आतंकियों को मार गिराया था. गुरुवार को यहां दोनों के बीच मुठभेड़ हुई थी. गौरतलब है कुपवाड़ा राज्य के संवेदनशील इलाकों में से एक माना जाता है. गुरुवार यहां सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों का सफाया किया था. जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.

वहीं इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने सेना के सर्च ऑपरेशन के दौरान सैन्यकर्मियों पर हमला किया था. वहीं आतंकवादियों ने कुलगाम में स्टेट बैंक की एक शाखा से करीब 6 लाख रुपये की लूट भी की थी. गौरतलब है कि बीते कई दिनों से जम्मू-कश्मीर से ऐसी आतंकी गतिविधियों की खबरें आ रही हैं. आतंकियों ने कई सुरक्षाबलों को किडनैप करके उनकी हत्या भी कर दी थी. 

वहीं शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर से सोपोर जिले में छिपे दो आतंवादियों को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि सर्च ऑपरेशन अभी जारी. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को सोपोर में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. जिसके बाद उन्होंने आतंकियों को घेर लिया था. 

यह भी पढ़ें- भारतीय सेना ने तोड़ी आतंकवाद की कमर, 1000 से 250 पर आ गई आतंकियों की संख्या: न्यूयॉर्क टाइम्स

जम्मू-कश्मीरः पुलिस कॉन्सटेबल सलीम शाह की हत्या करने वाले तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट