रांची. झारखंड से दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है. झारखंड के लोहरदगा जिले में पुलिस ने दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप करने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपाधीक्षक (DSP) आशीष कुमार महली ने रविवार को इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी 11 लोगों को हिरही हर्रा टोली इलाके में एक पुलिस दल द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया है.

डीएसपी आशीष कुमार ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी 11 आरोपियों की उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच है. इतना ही नहीं इन आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आगे इस रेप की घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग के संग रेप की वारदात को इस लोगों ने उस वक्त अंजाम दिया जब 16 अगस्त को दोनों लड़कियां अपने एक पड़ोसी के साथ हिरही हर्रा टोली इलाके में जा रही थीं. 

डीएसपी ने आगे बताया कि दोनों लड़कियां अपने पड़ोसी के साथ एक मोटरसाइकिल पर जा रही थीं, इस बीच हिरही रेलवे पुल के पास उनकी मोटरसाइकिल खराब हो गई. इसके बाद एक लड़की ने फोन पर अपने दोस्त से मदद मांगी, लेकिन मदद के बजाए उसने अपने 11 दोस्तों को मौके पर भेज दिया. ये सभी 11 आरोपी लड़कियों को एक सूनसान जगह पर ले गए और उनके पड़ोसी को मार-पीटकर भगा दिया. 

यहां उन आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग लड़कियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. यहां तक कि उन आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के बाद उनके फोन भी छिन लिए. बता दें कि लड़कियों के बयान के आधार पर सदर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है. 

दिल्लीः नाना ने 7 साल की बच्ची से कई बार किया रेप, फिर छोड़ आया अनाथालय

दिल्लीः रेप के बाद खीचीं अश्लील फोटो, युवती ने शादी के लिए मना किया तो फेसबुक पर डाल दीं

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App