आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा में बीएससी का एक छात्र बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर हर महीने 15 से 20 हजार रुपये कमाता था. इस दौरान उसकी एक गर्लफ्रेंड बन गई. गर्लफ्रेंड की महंगी-महंगी डिमांड को पूरी करने के लिए छात्र मोबाइल स्नैचिंग करने लगा. बुधवार रात वह अपने एक साथी समेत पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने उनके पास से लूट का काफी सामान भी बरामद किया. पुलिस गिरफ्त में आरोपियों ने चौंकाने वाले खुलासे किए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुख्य आरोपी का नाम जयप्रकाश है. वह आवलखेड़ा स्थित कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई कर रहा है. जयप्रकाश बच्चों को इंग्लिश व बायोलॉजी का ट्यूशन था. पुलिस ने बताया कि जयप्रकाश शराब का भी आदी है. कॉलेज के दौरान उसकी एक लड़की से मुलाकात हुई और दोनों रिलेशनशिप में आ गए. गर्लफ्रेंड की लंबी-चौड़ी डिमांड पूरी करने के लिए वह मोबाइल छीनने लगा.

बुधवार रात ट्रांसयमुना कॉलोनी तिराहा से पुलिस ने जयप्रकाश और उसके एक साथी को पकड़ लिया. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए वह मोबाइल स्नैचर बन गया. उनके निशाने पर ज्यादातर बाहरी इलाके के लोग हुआ करते थे. आरोपियों ने कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है. उनके पास से एक अपाचे बाइक, 7 लूट के मोबाइल और 5350 रुपये कैश बरामद हुए हैं. पुलिस ने गुरुवार को दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.

रेस्टोरेंट में करने आए थे चोरी, कुछ नहीं मिला तो जमकर उड़ाई बिरयानी की दावत

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App