नई दिल्लीः दक्षिण भारत की अभिनेत्री और और कांग्रेंस की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर को उनके नाम की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने उनके नाम को लेकर निशाना बनाते हुए अपनी पहचान छुपाने का आरोप लगाया है. लेकिन खुशबू ने इन ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. मामला दक्षिण भारत की अभिनेत्री के नाम को लेकर है. दरअसल सोशल मीडिया पर सक्रिय ट्रोलर्स ने एक के बाद एक पोस्ट में खुशबू को टैग किया और कहा कि, खुशबू का असली नाम नखत खान है.

 

ट्रोलर्स द्वारा खुशबू के बारे में अफवाह फैलाई जा रही है कि वो खुशबू का असली नाम नखत खान है. वो मुंबई में पैदा हुई हैं जो अब खुशबू सुंदर के नाम से जानी जाती हैं. खुशबू ने 200 से ज्यादा अलग-अलग भाषाओं जैसे तमिल, तेलगु, मलयालम, कन्नड़, और हिन्दी फिल्मों में काम किया है. अब उन्हें ये अफवाह उड़ाते हुए ट्रोल किया जा रहा है कि उन्होनें अपनी असली पहचान छुपाई, लेकिन तमिलनाडु में उनके नाम को लेकर कोई रहस्य नहीं है. तमिलनाडु में उनके प्रशंसकों ने उनके सम्मान में एक मंदिर भी बनाया था.

बता दें की दक्षिण भारत की अभिनेत्री खुशबू सुंदर ना सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा हैं बल्कि वो एक सक्रिय राजनेत्री भी हैं. खुशबू इंडियन नेशलन कांग्रेस में राष्ट्रीय प्रवक्ता भी हैं. लगातार ट्रोल होने पर खुशबू ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को जवाब देकर उनका मुंह बंद कर दिया है.

इस मामले पर सामने आते हुए खुशबू ने एक ट्वीट किया जिसमें खुशबू नें लिखा ‘कुछ ट्रॉलरों ने मेरे बारे में एक खोज की है कि मेरा नाम नखत खान है. यूरेका! मूर्खों ये मेरा नाम (खुशबू) जो मेरे माता-पिता द्वारा मुझे दिया गया है. और हाँ, मैं खान हूं. अब क्या हुआ? देर से अफवाहें फैलाने वालों, उठो. तुम 47 साल लेट हो’ इसके साथ ही ट्वीट में खुशबू ने ट्रोलर्स पर हंसते हुए 4 स्माइली भी लगाए हैं.अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर अपने एक प्रधानमंत्री पर किए गए एक ट्वीट के बाद आई थी जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हे ट्रोल करना जारी रखा.

ये भी पढें-  बिग बॉस सीजन 11: नवंबर में बेहद हंगामेदार रहा बिग बॉस का घर, चर्चा में रहे ये दस बड़े किस्से

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर