नई दिल्ली. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई तय है. सीएम ने अब डायना हेडेन पर टिप्पणी कर विवाद में घिरे हैं. बिप्लब ने 21 साल पहले डायना हेडेन को मिस वर्ल्ड चुने जाने पर सवाल उठाया है. बिप्लब ने एक कार्यक्रम में कहा- सौंदर्य प्रतियोगिताओं के आयोजन में इंटकनेशनल मार्केटिंग माफिया हैं जो देश में बड़े बाजार को निशाना बना रहे है. 1994 से 1999 लगातार पांच साल तक हमने मिस वर्ल्ड या मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है. इस लिस्ट में एक नाम डायना हेडेन का भी है. क्या आपको लगता है कि उन्हें यह खिताभ जीतना चाहिए था.

1997 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की प्रक्रिया को वह समझ नहीं पाए हैं. आगे सीएम ने कहा हम महिला को देवी लक्ष्मी, सरस्वती के रूप में देखते हैं. ऐश्वर्या राय भारतीय महिला की प्रतिनिधि हैं. वह मिल वर्ल्ड बनी है तो यह निर्णय बिलकुल ठीक था. लेकिन मैं डायना की खूबसूरती को समझ नही पा रहा हूं. उन्होंने यह सब हमारे बाजारों में कब्जा करने के लिए किया था. हमारे देश के मार्केट कब्जा चुके हैं और अब यहीं काम वह कहीं और कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के इस विवादास्पद बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचनाओं की झड़ी लग गई. ट्विटर पर उन्हें बेवकूफ और सांप्रदायिक तक कहा गया. दिल्ली के मुख्यमंत्री के सलाहकार नगेंद्र शर्मा ने इस बयान को साल 2018 का सबसे खराब बयान बताया है.

अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर की जमकर की तारीफ, कहा- हमेशा कहता हूं कि वो गॉड गिफ्टेड है

सनी लियोनी के इन वीडियो में उनके हॉट एंड सेक्सी फिगर के राज से उठा पर्दा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App