Tuesday, July 5, 2022

ट्रिपल मर्डर: जमीनी विवाद में गिरी तीन लाशें, एक पर फायरिंग और 2 के साथ मॉब लिंचिंग

रांची। झारखंड के गढ़वा में जमीनी विवाद के मामले अब धीरे-धीरे खूनी संघर्ष का रूप लेते जा रहे है. बीती देर रात इस मामले में तीन लोगों को मौत के घाट उतारा गया. हत्या का ये मामला झारखण्ड के गढ़वा इलाके के एक गांव का है. बताते चलें, यहां की अधिकांश जमीन पर विवाद रहा व इन पर माफियाओं की नजर रही है. बुधवार को घटित मामले में जमीन विवाद का मामला सामने आ रहा है जहां अपराधियों ने मृतक को पहले धमकी दी थी फिर उनको 24 घंटे के अंदर मौत के घाट उतार दिया।

फायरिंग करने वालों के साथ मॉब- लिंचिंग

इस मामले में मृतक पर फायरिंग कर भाग रहे चार आरोपियों में से दो आरोपी संतोष और पंकज को दबोच लिया. फिर क्या था आस-पास के लोगों ने लाठी डंडे से मार-मार कर दोनों को अधमरा कर दिया. इतना ही नहीं, जब लोगों ने देखा कि दोनों नहीं मरे तो उन्होंने आरोपियों को पत्थर से कुचल कर मार डाला. इस मामले में दो आरोपी भागने में सफल रहे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों के शवों को अपने कब्जे में ले कर अस्पताल भिजवा दिया.

पुलिस प्रशासन का रवैया

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (SDPO)अवध कुमार यादव ने इस बारे में बताया कि इलाके में जमीनी विवाद में आरोपियों ने मुन्ना सिंह उर्फ विमल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद दो आरोपियों को आस-पास के लोगों ने मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया। जबकि दो आरोपी भागने में सफल रहे हैं. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->