चंडीगढ़: हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में एक युवती और उसके परिजनों ने ससुराल पक्ष पर संगीन आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. युवती के ससुराल वालों ने पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाने की कोशिश की, जिसमें वह पूरी तरह से जल चुकी थी और 3 महीने से ज्यादा समय तक वेंटिलेटर पर जूझती रही.

पीड़ित युवती (सुजाता) और उसके परिजनों ने बताया कि सुजाता के पति मर्चेंट नेवी में चीफ इंजीनियर के की पोस्ट पर हैं, जिन्होंने सुजाता को जलाकर जिन्दा मारने की कोशिश की, लेकिन लगभग तीन से चार महीने के दौरान वेंटिलेटर पर रहने के बाद ठीक होकर बाहर आई सुजाता ने न्याय की गुहार लगाई।

इस पूरे मामले में हैरानी की बात ये है की पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन इस मामले में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. सुजाता ने बताया कि उसकी शादी 2011 में हुई थी और अभी भी वह गर्भवती है और उसके पेट में 2 मासूम पल रहे हैं और पहले से भी सुजाता का 6 साल का एक बेटा है.

पति का था अफेयर

पीड़िता सुजाता ने बताया कि उनके पति छोटी-छोटी बातों पर उनसे मारपीट करते थे. उनके पति जो मर्चेंट नेवी में है, उनका बाहर कहीं किसी लड़की के साथ अफेयर था. जिसका FIR में मैंने नाम भी दिया है. पीड़ित के भाई जो कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, उन्होंने बताया कि जनवरी से लेकर अब मई आ चुका है. 5 महीने से रोजाना पुलिस के चक्कर काटते हैं, लेकिन पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई भी अरेस्ट व कोई भी चार्ज हीं किया है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर