नई दिल्ली. यूपी के मुजफ्फरनगर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पांच महीने पहले शादी करके ससुराल आई युवती की सच का पता लगने पर ससुराल वालों के पैरो तले जमीन खीच गई। जब युवती का मेडिकल चेकअप  करवाया गया तो वह युवती के जगह वह किन्नर निकली। सच सामने आने के बाद पढ़ी-लिखी बहू के घर आने की खुशी चंद मिनटों में मायूसी में बदल गई। युवती ने ससुराल पक्ष पर बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। थाने में घंटों हंगामा चला। ससुराल वालों ने युवती को घर में रखने से इनकार कर दिया।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के निवासी युवक की 28 अक्टूबर, 2020 को सहारनपुर निवासी युवती से शादी हुई थी। हंसी-खुशी से युवती को दुल्हन बनाकर घर लाया गया। स्वजन के मुताबिक, दुल्हन ने कुछ माह तक बहाना बनाकर पति को पास नहीं आने दिया। शक होने पर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया तो वह किन्नर निकली। परिवार में पढ़ी-लिखी बहू आने की खुशी काफूर हो गई। युवक के स्वजन ने मायके वालों को इसकी जानकारी दी और धोखे से किन्नर से शादी कराने का आरोप लगाया।

ससुराल वालों ने घर में रखने से किया इनकार 

 युवती ने पुलिस को फोन कर उसे ससुराल वालों द्वारा बंधक बनाने की जानकारी दी। पुलिस युवती और ससुराल वालों को थाने ले आई। मायके वालों को भी थाने बुलवाकर पुलिस ने जानकारी ली। युवक के स्वजन ने हंगामा किया और मेडिकल जांच के दस्तावेज पुलिस को दिखाकर उसे घर में रखने से मना कर दिया। इसके बाद युवती स्वजन के साथ चली गई। इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया था। युवती को उसके परिवार वालों के सिपुर्द कर दिया है।

Viral Video : थूक लगाकर रोटी बनाता था मोहसिन, मेरठ के बाद गाजियाबाद में सामने आया मामला, वीडियो वायरल

Oprah Winfrey interview with Meghan Markle: परिवार पर भेदभाव के आरोप लगाए मेगन मार्कल ने, कहा- मैं जिंदा नहीं रहना चाहती थी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर