नई दिल्ली. खेल के सबसे बड़े कार्निवल ओलंपिक के चंद दिन बचे हैं। ऐसे में अपने देश से ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले साथियों और फैंस के लिए सलीम-सुलेमान ने एक गाना कंपोज किया है। जिसमें ‘अपने ओलम्पियंस’ को साथ मिला है ऑस्कर और ग्रेमी विजेता सुखविंदर और राइज़िंग स्टार के फेम रैपर डी एमसी का।

‘अपने ओलम्पियंस’ एक प्रयास, लगन और सपना है टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने गई भारतीयों की। ये ट्रैक मुंबई बेस्ड एजेंसी स्पोर्टज़ इंटरेक्टिव ने तैयार किया है ओलंपिक चैनल की साझेदारी के साथ।

बातचीत करते हुए सलीम मरचेंट ने बताया कि, कंपोजर को तौर पर इस प्रोजेक्ट के लिए काम करना मेरे लिए प्रेणादायक रहा। मैं और सुलेमान दोनों हमेशा स्पोर्ट्स के लिए उत्साहित रहे हैं। ये हमारे लिए एक खूबसूरत अनुभव रहा। सुखविंदर और डी एमसी की एनर्जी ने इस गाने को और दमदार बना दिया।

वहीं सुखविंदर सिंह ने कहा कि “इस गाने पर सलीम-सुलेमान जैसे बेहतरीन लोगों के साथ काम करना बेहद शानदार रहा। उम्मीद करता हूँ कि ये लगन, जोश, शब्द , आवाज़ और म्यूजिक को लोगों का प्यार मिलेगा और ये दुआएं हमारे ओलम्पियंस को मदद करेंगी।”

Indian Army Land: बिकेगी भारतीय सेना की जमीन, मोदी सरकार लाने जा रही कानून, अब सिविल प्रोजेक्ट्स के लिए भी दी जाएगी सेना की जमीन

No Death Due to Oxygen : कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई- स्वास्थ्य मंत्रालय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर