Saturday, December 3, 2022

Conman Sukesh:आज फिर EOW करेगी जैकलीन से पूछताछ, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

नई दिल्लीः आज महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज फिर जैकलीन फर्नांडिस से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) पूछताछ करेगी। यह बॉलीवुड अभिनेत्री सुबह 11:30 बजे ईओडब्ल्यू ऑफिस पहुंचेंगी। इससे पहले जैकलीन से बुधवार को करीब 8 घंटे पूछताछ की गई थी। पूछताछ के दौरान वह काफी असहज नजर आई। बता दे कि पुलिस ने अभिनेत्री से 50 से ज्यादा सवाल पूछा। जिनमें से कुछ सवालों के जबाव नहीं मिलने पर उन्हे आज दुबारा बुलाया गया है।

जैकलीन से आज दुबारा पूछताछ

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर ने अपने ठगी और जबरन वसूली की कमाई से बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को महंगे महंगे गिफ्ट दिए थे। ठगी और जबरन वसूली मामले के साथ – साथ सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मकोका के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। जिसके चलते पुलिस जैकलीन और नोरा फतेही से भी पूछताछ कर रही है। आरोप है कि इन दोनों अभिनेत्रियों ने सुकेश चंद्रशेखर द्वारा गलत ढंग से कमाए गए पैसे का लाभ उठाया है। मामले में नोरा से पुलिस ने 2 सितंबर को ही पूछताछ किया है।

ठगी, जबरन वसूली और मकोका

आर्थिक अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ ठगी और एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज है। साथ ही उस पर मकोका के तहत भी एफआईआर दर्ज करके चार्जशीट भी दाखिल की जा चुकी है। मामले में अब एक पूरक आरोप पत्र (सप्लीमेंट्री चार्जशीट ) दाखिल होना बाकी है।

जैकलीन से पूछताछ क्यों ?

EOW के बाद ईडी ने भी सुकेश पर मनी लॉन्ड्रिंग के तहत मामला दर्ज किया है। और इस मामले में ईडी ने भी जैकलीन से पूछताछ किया है। उनके अनुसार जैकलीन को सुकेश के अपराध में लिप्त होने की जानकारी थी। वहीं दिल्ली पुलिस भी यह पता लगाना चाह रही है कि क्या जैकलीन को सुकेश की सच्चाई पता थी ? क्या उसे जानकारी थी कि जो महंगे और कीमती गिफ्ट मिले हैं वह गलत तरीके से कमाए गए थे?

Mohali MMS Scandal: आरोपी लड़की का बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, ट्रेवल एजेंसी में करता है काम

T-20 WC: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई ने लांच की नई जर्सी, नए कलेवर में दिखेंगे भारतीय खिलाड़ी

Latest news