नई दिल्ली: साल 2015 की यूपीएससी टॉपर और आईएएस अधिकारी टीना डाबी और उनके पति अतहर खान तलाक लेने जा रहे हैं. दोनों ने जयपुर के फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दे दी है. टीना और अतहर ने साल 2018 में शादी की थी. अतहर खान और टीना डाबी ने साल 2015 में यूपीएससई परीक्षा पास की थी. टीना ने पहला स्थान हासिल किया था जबकि जम्मू-कश्मीर के रहने वाले अतहर ने दूसरा स्थान हासिल किया. यूपीएससी क्लीयर करने के बाद दोनों ने एक दूसरे को तीन सालों तक डेट किया. बताया जाता है कि ट्रेनिंग के दौरान दोनों करीब आए और दोनों ने कश्मीर के पहलगाम की खूबसूरत वादियों में शादी कर ली. आतिर और टीना दोनों राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं और जयपुर में पोस्टेड हैं.

टीना डाबी पिछले दिनों भी सुर्खियों में आई थी जब उनके नाम से फेसबुक आईडी चलाने को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. टीना डाबी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि अज्ञात लोग उनके नाम से दस फेस आईडी से पेज चला रहे हैं. यही नहीं राजस्थान के भीलवाड़ा की एसडीएम रहते हुए टीना डाबी ने कोरोना को रोकने के लिए जिले को आइसोलेट किया था जिसकी देशभर में चर्चा हुई थी. टीना डाबी ने स्थानीय लोगों को भरोसे में रखकर जिले को आइसोलेट किया था और जिससे भीलवाड़ा में कोरोना के मामला कम आने लगे थे.

बहरहाल टीना और अतहर खान के बीच तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दोनों पढ़े लिखे हैं और सर्वोच्य प्रशासनिक पद पर बैठे हैं लिहाजा इनके तलाक की खबर और ज्यादा चर्चा में है. फिहलाल आतिर और टीना की तरफ से इस मामले में कोई बयान नहीं दिया गया है. जाहिर है ये दोनों का व्यक्तिगत मामला है तो किसी तरह का कोई बयान सामने ना भी आए.

Dilip Ghosh Warning to TMC: पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष की तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमकी, संभल जाओ वर्ना हाथ-पैर टूटेंगे, मर भी सकते हो

Goa Professor Controversy: असिस्टेंट प्रोफेसर ने कुत्ते के पट्टे से की मंगलसूत्र की तुलना, केस दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर