July 18, 2024
  • होम
  • साउथ का ये सुपरस्टार अपने फैन के मर्डर केस में फंसा, पुलिस के सामने कबूला जुर्म

साउथ का ये सुपरस्टार अपने फैन के मर्डर केस में फंसा, पुलिस के सामने कबूला जुर्म

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 6:36 pm IST

बेंगलुरु/नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दर्शन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. फैन के मर्डर केस में फंसे दर्शन ने पहले तो आरोपों से इनकार कर दिया था. लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने खुद पर लगे फैन की हत्या के आरोपों को कबूल कर लिया है. बताया जा रहा है कि दर्शन ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है.

11 जून को हुई थी गिरफ्तारी

मालूम हो कि कर्नाटक का रेणुका स्वामी मर्डर केस पिछले कई दिनों से चर्चा में है. इस मामले में पुलिस ने अभिनेता दर्शन और उनकी कथित गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बीते 11 जून को दर्शन को गिरफ्तार किया था. वहीं, अब एक्टर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

जानें क्या है पूरा मामला…

बता दें कि 33 साल का मृतक रेणुका स्वामी एक फार्मेसी स्टोर पर काम करता था. वह बेंगलुरु से करीब 200 किमी दूर चित्रदुर्ग में रहता था. बताया जा रहा है कि रेणुका स्वामी अभिनेता दर्शन का बहुत बड़ा फैन था. वो दर्शन से जुड़ी हुई हर बात पर नजर रखता था. इस बीच जब उसे पता चला कि शादीशुदा दर्शन का को-एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा से चक्कर चल रहा है तो उसने पवित्रा को सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिया.

रेणुका पवित्रा की पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी करता था. इस बीच पवित्रा ने दर्शन को यह बात बता दी. जिसके बाद अभिनेता ने अपने कुछ साथियों की सहायता रेणुका को बेंगलुरु बुलवाया. फिर एक झोपड़ी में ले जाकर दर्शन ने रेणुका की पिटाई भी की. फिर एक्टर उस जगह से चले गए और उन्होंने अपने साथियों को रेणुका की हत्या करने के लिए कह दिया. बाद में उसका शव नाले में फेंका हुआ मिला.

यह भी पढ़ें-

Republic Day: कर्नाटक की झांकी शामिल न होने पर केंद्र पर बरसे सिद्धरमैया, बताया सात करोड़ कन्नड़ों का अपमान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन