July 18, 2024
  • होम
  • आंध्र के इस नेता ने पवन कल्याण को हराने की खाई थी कसम, नहीं हरा पाए तो बदल लिया अपना नाम

आंध्र के इस नेता ने पवन कल्याण को हराने की खाई थी कसम, नहीं हरा पाए तो बदल लिया अपना नाम

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 7:21 pm IST

अमरावती: आंध्र प्रदेश के एक नेता ने चुनाव हारने के बाद अपना नाम बदल लिया है. विधानसभा चुनावों से पहले पवन कल्‍याण को लेकर कसम खाने वाले युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के वरिष्ठ नेता मुद्रगदा पदमनाभम ने अपने नाम में बदलाव कर लिया है. उन्होंने आधिकारिक रूप से अपना नाम बदलकर अब ‘पदमनाभा रेड्डी’ कर लिया है.

पदमनाभम ने क्यों बदला अपना नाम

बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के दौरान पदमनाभम ने पवन कल्याण को लेकर एक कसम खाई थी. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि वो पीथापुरम विधानसभा सीट से जनसेना के प्रमुख पवन कल्याण को हरा देंगे. लेकिन उन्हें इस चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा है. पीथापुरम में कल्याण के जीत के बाद अब 70 वर्षीय मुद्रगदा पदमनाभम ने अपना नाम बदलकर पदमनाभा रेड्डी कर लिया है.

पवन की पार्टी का शानदार प्रदर्शन

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव 2024 में अभिनेता पवन कल्याण की पार्टी जनसेना ने शानदार प्रदर्शन किया है. एनडीए गठबंधन में चुनाव लड़ी जनसेना का स्ट्राइक रेट 100 प्रतिशत रहा है. जनसेना ने 20 विधानसभा और 2 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिसमें पार्टी ने सभी पर जीत हासिल की है. चुनाव के बाद बनी चंद्रबाबू नायडू सरकार में पवन कल्याण डिप्टी सीएम बने हैं.

यह भी पढ़ें-

पवन कल्याण को आंध्र प्रदेश का डिप्टी सीएम बनानें के पीछे क्या है वजह, बिना ‘कल्याण’ क्या गिर जाएगी केंद्र सरकार?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन