Monday, October 3, 2022

Varun Gandhi: फिर अपनी ही सरकार पर भड़के वरुण गांधी, कश्मीरी पंडितों को लेकर पूछे ये तीखे सवाल

Varun Gandhi:

नई दिल्ली। पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने आज एक बार फिर अपनी ही पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने कश्मीर में राहुल भट्ट की निर्मम हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कश्मीरी पंडितों का वेतन रोकने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वरूण ने इशारों-इशारों में केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए तंज कसा है।

केंद्र सरकार पर कसा तंज

वरुण गांधी ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा, “घाटी में राहुल भट्ट जी की निर्मम हत्या के बाद से चल रहे कश्मीरी पंडितों के आंदोलन को अब 90 दिन बीत चुके हैं. पंडितों की पीड़ा एवं वेदना समझे बिना उनकी मांगों को अनसुना कर उनका वेतन तक रोक दिया गया है. क्या एक सुरक्षित एवं बेहतर जीवन की अपेक्षा हर भारतीय नागरिक का अधिकार नही है?”

लगातार हमलावर है वरूण

बता दें कि उत्तर प्रदेश की पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी लगातार अपनी ही सरकार पर हमलावर है। इससे पहले उन्होंने पेट्रोलियम प्रोडक्ट के दामों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि महिलाओं को धुएं से आजादी का सपना दिखाया था, लेकिन अब सिलेंडर सिर्फ सजावट की वस्तु बन गया है।

ट्वीट कर साधा था निशाना

वरूण गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि चूल्हे पर लकड़िया, जल रही हैं और लाल सिलेंडर सजावट की वस्तु बना हुआ है, गैस की पासबुक के पन्नों में महीनों से कोई एंट्री नहीं चढ़ी है। ये उन लाखों महिलाओं का दर्द है जिन्हें हमने ‘धुएं से आज़ादी’ का सपना दिखाया था। यह वही महिलाएं हैं जिन्होंने हम पर सबसे अधिक भरोसा जताया था।

अग्निपथ पर भी उठाए थे सवाल

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। वे अग्निपथ योजना को लेकर पर भी अपनी सरकार को घेर चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने कृषि कानून और गन्ना मूल्य में बढ़ोत्तरी को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा था।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news