…तो 5-7 साल में मुस्लिम राष्ट्र बन जाएगा भारत, BJP नेता के बयान पर केस दर्ज

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान खुद को वरिष्ठ भाजपा नेता बताने वाले शख्स जय भगवान गोयल का एक बयान इस समय उनके लिए मुसीबत बन गया है. दरअसल उन्होंने एक कार्यक्रम में संबोधन के दौरान विशेष समुदाय के खिलाफ विवादित और भड़काऊ बयान दिया है. जय भगवान गोयल के भड़काऊ बयान के खिलाफ अब दिल्ली पुलिस ने मामला भी दर्ज़ कर लिया है.

विवादित बयान से कानूनी पचड़े में फंसे

दरअसल ये पूरा मामला हिंदू राष्ट्र के लिए की गई पंचायत से जुड़ा है जो उत्तर पूर्वी दिल्ली में यूनाइटेड हिंदू फ्रंट द्वारा आयोजित की गई थी. इसी कार्यक्रम में जय भगवान गोयल ने ये विवादित बयान दिया है. कार्यक्रम के आयोजकों में से एक जय भगवान गोयल ने संबोधन के दौरान ये विवादित टिप्पणी की जिसके सामने आने के बाद उन्हें काफी निंदा और आलोचना का भी सामना करना पड़ा. यहां तक की अब वह अपने इस विवादित बयान से कानूनी पचड़े में भी फंस गए हैं और अब दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया है.

खुद को बताया बीजेपी नेता

बता दें, अपने संबोधन जय भगवान गोयल ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को कहा था, “किसी भी मुस्लिम नेता ने पीएफआई की निंदा नहीं की है क्योंकि सभी मुसलमान एक जैसे हैं. अगर हम हाथों में त्रिशूल लेकर सड़कों पर नहीं उतरे तो 5-7 साल में भारत मुस्लिम राष्ट्र बन जाएगा’ वह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे मुसलामानों के आर्थिक बहिष्कार का आह्वाहन किया और सभी हिंदू वर्ग के लोगों से हिंदू राष्ट्र बनाने का लक्ष्य रखने के लिए कहा. इस कार्यक्रम के दौरान उनके अलावा दिल्ली भाजपा के कोषाध्यक्ष राम अवतार गुप्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया भी मौजूद रहे जिनकी मौजूदगी में गोपाल खुद को भाजपा के वरिष्ठ नेता बताते रहे.

सुप्रीम कोर्ट से मिली फटकार

दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने बताया है कि वे भाषण देख रहे हैं और प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं. दूसरी ओर दिल्ली पुलिस पहले ही सुप्रीम कोर्ट से धर्म संसद में अभद्र भाषा के इस्तेमाल में FIR और चार्जशीट में देरी के लिए फटकार खा चुकी है. जिसे देखते हुए गोपाल पर और भी तेजी से कार्रवाई की जा रही है.

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Latest news