लखनऊ: मेरठ में दिनदहाड़े एक लड़की की हत्‍या की सनसनीखेज खबर फैल गई. दरअसल किसी और से अफेयर के शक में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी. इतना ही नहीं रंगे हाथ पकड़े जाने पर आसपास के लोगों ने आरोपी युवक को जमकर पीटा. जिसके बाद पुलिस को इस मामले की सूचना दी गयी. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को बचाया और अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

यह सनसनीखेज घटना मेरठ के थाना क्षेत्र फलावदा की है, जहां रोहित नाम के युवक का रजनी नाम की लड़की से अफेयर था. यही नहीं, पिछले काफी समय से दोनों के लव रिलेशन थे, लेकिन अचानक रोहित को अपनी गर्लफ्रेंड रजनी का किसी और के साथ अफेयर होने को लेकर शक हो गया. इसके बाद सिरफिरे आशिक़ ने हत्‍या जैसा संगीन कदम उठाया.

लोगों ने सिरफिरे आरोपी को जमकर पीटा

जानकारी के मुताबिक, किसी और से लव अफेयर के शक में रोहित ने रजनी की हत्या कर दी. हत्या के बाद रोहित रंगे हाथ पकड़ा गया और फिर गाँव के लोगों ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने रोहित को बचाया और गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करा दिया. वहीं, पुलिस ने मृतका रजनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ में आरोपी ने हत्या की वारदात कबूल कर ली है. इसके बावजूद भी पुलिस ने घटनास्थल से मौजूद सभी सबूतों को इकट्ठा किया है और वह घटना आगे की जांच में जुट गयी है.

हालांकि, इस घटना को लेकर आस पास के लोगों में गुस्सा इस कदर था कि आरोपी के साथ मॉब लिंचिंग जैसी घटना भी हो सकती थी. हालांकि पुलिस समय से पहुंच गई और आरोपी को पकड़कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक, इलाज के बाद आरोपी युवक को पुलिस जेल भेजने की तैयारी करेगी. वहीं, लड़की की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर