बिहार: बिहार के हाजीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक टेंट हाउस का काम करने वाले अपने ही ऑफिस में मृत अवस्था में मिले हैं. डीजे और टेंट हाउस व्‍यवसाई के अपने ही ऑफिस में मरे हुए पाए जाने से आसपास सनसनी फैल गई है. मृतक कारोबरी के शव के पास से एक पिस्तौल और खाली कारतूस बरामद किया गया है. मौके पर ही इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी गई. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर उसे तुरंत पोस्‍टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं, इस मामले की जांच भी की जा रही है. फिलहाल कारोबारी द्वारा आत्‍महत्‍या करने की आशंका जताई जा रही है, जबकि पुलिस ने हत्‍या की आशंका से भी इनकार नहीं किया है. इस घटना से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है.

डीजे और टेंट हाउस कारोबारी की मौत के मामले में पुलिस वहां काम करने वाले कर्मचारी समेत 4 संदिग्‍धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. जनकारी के मुताबिक, मृतक कारोबारी की पहचान विनय कुशवाहा के रूप में हुई है. उनका शव उनके ऑफिस से ही बरामद किया गया है. मौके से पहुंची पुलिस ने शव के पास से एक पिस्‍टल और खाली कारतूस बरामद किया है, जिससे इस बात की आशंका जताई जा रही है कि कारोबारी ने खुद ही गोली मारी है. यह घटना थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्‍ले की है. घटनास्‍थल पर पहुंचे सदर SDPO राघव दयाल ने कारोबारी के एक स्टाफ सहित 4 लोगों को हिरासत में लेने की बात कही है. सभी संदिग्‍धों से पूछताछ की जा रही है

सुबह हुई थी बात

मामले के बारे में व्यवसाई के पार्टनर और रिश्तेदार चंदन ने बताया कि उनकी बुधवार सुबह कारोबारी विनय से बात हुई थी. विनय पैसे की परेशानी को लेकर परेशान थे व रो रहे थे. काफी समझाने के बाद जाकर वह चुप हुए. इसके बाद वह सोने चले गए थे, लेकिन आधे घंटे बाद जब चंदन अंदर आये तो देखा कि विनय कुशवाहा मृत पड़े हुए थे. बताया जा रहा है वह पैसे को लेकर कुछ समय से बेहद परेशान चल रहे थे. इसके बाद जैसे ही लोगों और परिवारवालों को कारोबारी के मौत की जानकारी मिली वैसे ही वहां भीड़ इकठ्ठा हो गई. इस बीच घटना से आक्रोशित लोगों ने शक के आधार पर एक स्‍टाफ को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से किसी तरह बचाकर बाहर निकाला.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर