उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में रहने वाली युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले का आरोपी साहिबाबाद निवासी एक युवक को बताया जा रहा है. युवती का आरोप है कि युवक उसका अश्लील वीडियो बनाकर डेढ़ साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इतना ही नहीं, आरोपी ने युवती के मंगेतर को भी MMS वीडियो भेज दिया था, जिससे युवती और उसके मंगेतर का रिश्ता टूट गया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की छानबीन में लगी है.

मुरादनगर थाना क्षेत्र की 21 वर्षीय युवती कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। उनके पड़ोस के मकान में उनका रिश्तेदार देव कुमार रहता है। आरोप है कि डेढ़ साल पहले युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी उस वीडियो से युवती को ब्लैकमेल कर डेढ़ साल तक लगातार पीड़िता से दुष्कर्म करता रहा। कुछ दिनों पहले लड़की के परिजनों ने युवती का रिश्ता तय कर दिया था, लेकिन आरोपी युवक ने उसके मंगतेर के पास युवती की अश्लील वीडियो भेज दिया, जिस वजह से युवती का रिश्ता उसके मंगेतर से टूट गया।

इसको मामले को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। अब युवती ने इस मामले में थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर