मध्यप्रदेश: एमपी के टीकमगढ़ में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गई जब एक लड़की और एक लड़का अचानक से ट्रेन के आगे कूद गए. जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन के आगे कूदने से पहले गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा व पटरी पर कूद गए. .

घटना के तुरंत बाद ही लोगों ने थाना पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. तहकीकात में लड़की की पहचान रजनी के तौर पर हुई है, जिसकी उम्र 21 साल थी. जबकि, लड़के की पहचान दीपेश सेन के तौर पर हुई है जिसकी उम्र 22 साल थी. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच अफेयर था. लड़की की शादी कहीं और होने वाली थी जिस बात को लेकर दोनों काफी परेशान थे.

पुलिस ने बताया कि मृतका रजनी की शादी 14 मई को होने वाली थी. रजनी के घर में उसकी होने वाली शादी को लेकर सारी तैयारियां हो चुकी थीं. मेहमानों का रजनी के घर आने-जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया था. इसी दौरान मृतका रजनी बीते शनिवार को दोपहर में घरवालों से यह कहकर निकली, कि वह शादी के कार्ड बांटकर आती है. घटना के दोपहर 1 बजे वह घर से निकल गई. जिसके बाद जब शाम तक रजनी अपने घर नहीं लौटी तो उसके परिजन परेशान हो गए. घरवाले अपनी बेटी को ढूंढने बाहर निकले ही थे कि इस बीच रजनी की मौत की खबर आ गई.

पुलिस प्रशासन का ये है कहना

इस वारदात को लेकर DSP प्रिया ने बताया कि लड़के और लड़की ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी है. मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. इस मामले की सूचना दोनों के परिजनों को दे दी गई है. दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले की तहक़ीकत जारी है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर