श्रीनगर: देशभर में बुधवार को बकरीद का त्योहार मनाया गया लेकिन जम्मू-कश्मीर में त्योहार के दिन भी आतंकी हिंसा करने से बाज नहीं आए और तीन पुलिसकर्मियों और एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. देर शाम पुलवामा में जम्मू-कश्मीर पुलिस में इंस्पेक्टर अशरफ डार को उनके घर के पास ही आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इसके अलावा दो अन्य घटनाओं में आंतकियों ने कुलगाम और पुलवामा जिले में एक-एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी.

शहीद होने वाले पुलिसकर्मी का नाम याकूब शाह है जिन्हें उनके घर के पास ही काफी नजदीक से गोली मारी गई. आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया फिर श्रीनगर अस्पताल में भी रेफर किया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कुलगाम में भी ईद की नमाज पढ़कर घर लौट रहे पुलिसकर्मी फयाज अहमद शाह की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. शाह जम्मू-कश्मीर पुलिस में विशेष अधिकारी के पद पर तैनात थे. इसके अलावा पुलवामा से ही मंगलवार रात आतंकियों ने बीजेपी के एक स्थानीय नेता का अपहरण किया था जिसे उन्होंने मारकर कुपवाड़ा स्थित एक खेत में फेंक दिया.

भारत माता की जय और जय हिंद बोलने को लेकर कश्मीर में फारुख अब्दुल्ला के साथ बदसलूकी, उछाला जूता

7 राज्यों में बदले गए राज्यपाल, जम्मू-कश्मीर में सत्यपाल मलिक तो बिहार को मिले लालजी टंडन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App